DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
05:37 AM | Wed, 29 Jun 2016

Download Our Mobile App

Download Font

अंबाला: कलयुगी बाप ने किया, 16 साल की नाबालिग बेटी से बलात्कार

175 Days ago
| by RTI News

32743e52-2b12-4780-a815-b8087eaa7d22

संवाददाताः नरेश सैनी, अंबाला ( हरियाणा)

अंबाला ( हरियाणा):
अंबाला में एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार । एक बाप ने ही अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी के साथ एक ही रात में तीन बार किया बलात्कार । विरोध करने पर कलयुगी बाप ने बेटी को जान से मारने की धमकी दी और पूरी रात करता रहा बेटी के साथ मुँह काला । पुलिस ने नाबालिग लड़की के ब्यान के बाद उसका मेडिकल कराया और रेप की पुष्टि होने पर आरोपी बाप को पकड़ उस पर रेप सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया ।

हरियाणा के अंबाला में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हो गयी । अंबाला शहर की रहने वाली 16 वर्षीय मंजू ( काल्पनिक नाम ) को क्या पता था की जिस बाप ने उसे पाल पोस कर इतना बड़ा किया एक दिन वही बाप उसकी अस्मत का दुश्मन बन बैठेगा ।  मंजू ने सपने में भी नहीं सोचा था की जिस बाप को आज तक अपना रक्षक समझती रही वही बाप आखिरकार उसका भक्षक निकलेगा । बाप की घिनोनी करतूत का शिकार हुई मंजू ने बताया की कैसे उसके बाप ने पहले तो उसके साथ बलत्कार कर उसकी इज्जत को तार तार कर दिया और फिर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कहा की अगर तुमने किसी को बताया तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा । दो माह तक डरी सहमी मंजू बाप के पाप को छुपाती रही लेकिन जब उसे शारीरिक तकलीफ हुई तो मजबूरन उसे अपनी माँ को बताना पड़ा ।

कलयुगी बाप द्वारा बलात्कार की सूचना जैसे ही अंबाला पुलिस को मिली वैसे ही अंबाला पुलिस की महिला सेल की एक टुकड़ी हरकत में आ गयी और कलयुगी बाप की घिनौनी हरकत की शिकार हुई नाबालिग की काउंसलिंग कर सारा मामला जाना।  महिला वकील की माने तो काउंसलिंग के दौरान लड़की ने बताया कि जब उसकी माँ और भाई घर पर नहीं थे तब उसके कलयुगी पिता ने इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि लड़की के पिता ने लड़की के साथ रातभर बलात्कार किया।

इंसानियत को तार तार कर देने वाली घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरन्त कार्रवाई की। मामले की जाँच कर रही महिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में शिकायत मिलते ही उन्होंने टीम का गठन किया और आरोपी पिता को धर दबोचा । बहरहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज लिया और आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तयारी शुरू कर दी है।

Viewed 211 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1