DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
02:08 AM | Sat, 02 Jul 2016

Download Our Mobile App

Download Font

अफजल गुरुजी..! पर फिसली जुबान, मचा सियासी तूफान, मांगी माफी

137 Days ago
| by RTI News

19ef1ce5-e7bd-4da3-a69e-e5e335cc2dc3

नई दिल्‍लीः कांग्रेस के युवा प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संसद हमले के आतंकी अफजल गुरू को बड़े ही सम्मान के साथ ‘जी’ लगाकर संबोधित किया। एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान सुरजेवाला ने आतंकी को अफजल गुरूजी कहा। यही नहीं, उन्होंने इसके बाद एक और गलती करते हुए अफजल को सुप्रीम कोर्ट पर हमले का दोषी बताया।

कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सिंह सुरजेवाला संसद हमले के दोषी अफजल गुरु को 'जी' कह गए। जेएनयू मामले में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सुरजेवाला ने अफजल गुरु को 'अफजल गुरु जी' कह कर संबोधित किया। हालांकि बाद में उन्‍होंने सफाई देते हुए कहा कि गलती से वे ऐसा बोल गए। सुरजेवाला ने कहा, '20 बार मैंने अफजल गुरु का नाम लिया। एक बार बोलने की रफ्तार के चलते गलती हो गई।' 

बाद में सुरजेवाला अफजल गुरु जी वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैं जी नहीं बोलना चाहता था, लेकिन मेरे बोलने का मतलब था कि भारत में ये साहस है कि कि कसाब जैसे आतंकी को भी हमने पूरी कानूनी मदद लेने का मौका दिया। मेरे बयान को समग्र रूप में लेना चाहिए।

सुरजेवाला के इस बयान पर भाजपा ने कांग्रेस पर फिर निशाना साधा। भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस की मानसिकता यहां से जगजाहिर होती है। इन्हीं लोगों ने हाफिज सईद को साहब और ओसामा बिन लादेन को भी जी कहकर संबोधित किया था। जेएनयू में 'हिंदुस्तान मुर्दाबाद' और 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगे रहे हैं और कांग्रेस उसका समर्थन कर रही है।

Viewed 41 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1