DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
10:03 AM | Sun, 26 Jun 2016

Download Our Mobile App

Download Font

केजरीवाल पर स्याही की कालिख फेंकने वाली भावना को मिली जमानत

155 Days ago
| by RTI News

e03eb1e7-e16a-47f7-b0a9-7c670e5f73c0

नई दिल्लीः दिल्ली के मुक्यमंत्री केजरीवाल पर एक कार्यक्रम में स्याही ती कालिख फेंकने वाली पूर्व आप कार्यकर्ता भवना को मिली जमानत मिल गई है. भावना को ये जमानत दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को यह जमानत दी है. 


अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश संजय कुमार अग्रवाल ने 26 साल की भावना अरोरा को 10,000 रुपये के निजि मुचलके और इतनी ही जमानत राशि पर जमानत दे दी.


जज ने कहा, ‘‘आवेदक 18 जनवरी 2016 से जेल में हैं, इस तथ्य पर विचार करते हुए मुझे लगता है कि आवेदक को जेल की सलाखों के पीछे रखने से कोई उद्देश्य हल नहीं होगा. सभी परिस्थितियों पर विचार करते हुए आवेदक की जमानत स्वीकार की जाती है.’’


जमानत पर दलीलों के दौरान भावना अरोरा की तरफ से वकील प्रदीप राणा ने कहा कि उनके मुवक्किल ने स्वीकार किया कि किसी भी राज्य के मुख्यमंत्री के ऊपर स्याही फेंकना सही नहीं है.


राणा ने कहा, ‘‘हमें पहले ही सीख मिल चुकी है. उन्हें जेल में रखने से कोई उद्देश्य नहीं निकलेगा.’’ हालांकि जांच एजेंसी ने जमानत अर्जी का विरोध करते हुए कहा कि आरोपी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ अपराध की बात कबूल कर ली है और मामले में अब भी जांच चल रही है और साजिश के कारणों की जांच की जा रही है.


एजेंसी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमले को ‘लोकतंत्र पर हमला’ बताया. भावना अरोरा ने 17 जनवरी 2016 को एक रैली में केजरीवाल पर कथित तौर पर स्याही फेंक दी थी. उसके बाद से वह न्यायिक हिरासत में थी.

Viewed 17 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1