DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
06:35 PM | Wed, 25 May 2016

Download Our Mobile App

Download Font

कौन कर रहा है मोदी सरकार को अस्थिर और बदनाम करने की साजिश..?

93 Days ago
| by RTI News

ce2eff26-30da-4b07-97fe-feb70d484298

बारगढ़ : प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष की राजनीकति पर आरोप लगाया कि कुछ मुझसे नाराज एनजीओ और कालाबाजारी करने वाले मुझे औपर मेरी सरकार को अस्थिर करने और बदनाम करने की साजिश लगातार रच रहे हैं, लेकिन वे इस तरह की साजिशों के सामने नहीं झुकेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कुछ लोग अब तक इस बात पचा नहीं पाए हैं कि एक 'चायवाला' देश का प्रधानमंत्री बन गया और इसलिए मेरी सरकार को लगातार गिराने के लिए हर समय साजिश करते रहते हैं।

ओडिशा के बारगढ़ में किसान रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'आपने पिछले कुछ समय में देखा है कि मुझ राजनीति और साजिश से प्रेरित लोग हर समय हमले होते रहते हैं। कुछ लोग लगातार इसमें लगे हुए हैं। ये लोग इस बात को पचा नहीं पाए कि चायवाला मोदी कैसे प्रधानमंत्री बन गया, वे लोग इस बात को स्वीकार नहीं कर पाए हैं। बिना किसी का नाम लिए या किसी घटना का जिक्र किए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्होंने कुछ कदम उठाए, जिसके कारण इन लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने यह टिप्पणी नीम का लेप चढ़े यूरिया का जिक्र करते हुए की और कहा कि पहले यूरिया का रासायनिक फैक्टरियों में इस्तेमाल कर लिया जाता था। उन्होंने कहा, 'हमने नीम चढ़ा यूरिया तैयार किया है, क्या ऐसे लूटने वाली रासायनिक कंपनियां मोदी से नाराज नहीं होंगी? अगर कोई चीज मोदी के खिलाफ होती है, तो क्या इससे उन्हें फायदा नहीं होगा? क्या वे मोदी के खिलाफ शोर नहीं करेंगे?'

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में ही पल बढ़ रहे कुछछ एनजीओ को विदेशों से पैसा मिलता है और हमारी सरकार उनसे हिसाब मांग रही है। हमने कहा कि चाहे जो हो, लेकिन जो धन आपको प्राप्त हो रहा है, उसका लेखजोखा दें। जिस क्षण से हमने लेखाजोखा मांगना शुरू किया, उसके बाद से ही वे एकजुट हो गए और कहने लगे 'मोदी को मारो, मोदी को मारो।' प्रधानमंत्री ने कहा, देश जानना चाहता है कि यह पैसा कहां खर्च हो रहा है। यह कानून में है। उन्होंने कहा कि सरकार धन का लेखाजोखा मांग रही है और सभी एनजीओ साथ आ गए हैं और हमेशा मोदी को समाप्त करने की साजिश में लगे रहते हैं, मोदी सरकार को हटाने और बदनाम करने में लगे रहते हैं।

उन्होंने कहा, 'लेकिन मेरे भाइयों और बहनों, आपने देश में इस बीमारी के उपचार के लिए मुझे चुना है और मैं ऐसा करूंगा। वे जो भी मेरे खिलाफ कहते हैं, लेकिन मैं अपने मार्ग से विचलित नहीं होऊंगा, जिस कार्य के लिए आपने मुझ पर भरोसा किया है। मैं रुकूंगा नहीं और न ही थकूंगा और झुकने का तो कोई सवाल ही नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि वह जानते हैं कि विरोधियों को क्या चुभ रहा है, लेकिन वह देश को लूटने और बर्बाद करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं।

Viewed 11 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1