DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
06:54 AM | Wed, 25 May 2016

Download Our Mobile App

Download Font

खत्म हुआ पठानकोट ऑपरेशन: फिर देखे गए 2 संदिग्ध,तलाशी जारी ..!

139 Days ago
| by RTI News

013f74ec-f64c-4a7b-b452-fdc849ef41e6

पठानकोटः पठानकोट वायुसेना केंद्र पर तलाशी और किसी खतरे की आशंका समाप्‍त करने का अभियान अब भी जारी है। सूत्रों ने बताया है कि यह कुछ और समय तक जारी रह सकता है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी जांच के कार्य में लगी है।

पठानकोट एयरबेस के अंदर सफाई का काम आज भी जारी रहा और माहिर आतंकवादियों द्वारा छोड़े गए विस्‍फोटकों व अन्‍य सामग्री को नकारा करने में लगे रहे। सफाई के काम काम लंबा चलने जाहिर होता है कि आंतकवादियों द्वारा काफी विस्‍फोटक  छोड़ा गया है। इसी दौरान पंजाब पुलिस व सीमा सुरक्षा बल ने भी यह पता लगाने की कोशिश की के आतंकवादी किस रास्‍ते से देश में आये और आगे एयरबेस के अंदर कैसे पहुंचे। सीमा सुरक्षा बल की एक टीम ने आज बमियाल क्षेत्र का भी दौरा किया।

कहा जा रहा है कि बमियाल गांव के पास उज नदी की नरम भूमि पर कुछ जूतों के निशान दिखाई पड़े हैं जिसे पंजाब पुलिस ने सुरक्षित कर लिया है। उधर, एनआईए की टीम अभी तक किसी भी निष्‍कर्ष तक नहीं पहुंचा जा सका कि ये आतंकवादी किस रास्‍ते से देश में आये थे।

फोरेंसिक विशेषज्ञों का एक दल और राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी-एन आई ए के कुछ सदस्‍य वायु सेना केन्‍द्र के अंदर काम करते देखे गये।

फिर देखे गए दो संदिग्ध
पंजाब में बुधवार को एक किसान ने गुरूदासपुर-टिबरी मार्ग पर टिबरी कैंट के निकट दो संदिग्ध लोगों को सेना की वर्दी में देखा। सूचना मिलने पर पंजाब पुलिस और सेना ने कार्रवाई शुरू कर दी और इलाके की घेराबंदी कर ली। छानबीन और तलाशी जारी है। किसान ने गन्ने के खेत में इन संदिग्ध लोगों को देखा था।

इस बीच, सूचना और प्रसारण राज्‍यमंत्री राज्‍यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा है कि समाचार चैनलों को आतंकवाद निरोधी कार्रवाई की कवरेज केबल टी वी अधिनियम 1995 और मंत्रालय द्वारा जारी परामर्शों के अनुसार करनी चाहिए।

Viewed 14 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1