DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
02:47 AM | Fri, 01 Jul 2016

Download Our Mobile App

Download Font

चोटिल स्टेन दक्षिण अफ्रीका की वर्ल्ड टी20 टीम में शामिल

140 Days ago
| by Newsview Media Network

dale-steyn-20160211-650_021116110503-300x185

दक्षिण अफ्रीका ने अगले महीने भारत में होने वाले वर्ल्ड टी20 टूर्नामेंट के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम में तेज गेंदबाज डेल स्टेन को चुना है. स्टेन को खिलाया जाना उनकी फिटनेस पर निर्भर होगा क्योंकि वह दिसंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में कंधे की चोट लगने के बाद नहीं खेले हैं.


advertisement:

Best Web Hosting Company in Rajasthan

ग्रोइन इंजुरी और कंधे में चोट के कारण डेल स्टेन टेस्ट और वनडे में अपनी टीम के लिए योगदान नहीं दे सके हैं. स्टेन इंग्लैंड के साथ होने वाली टी-20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं.

स्टेन के अलावा चयनकर्ताओं ने कागीसो राबाडा, केल एबॉट के रूप में तेज गेंदबाजों को टीम में जगह दी है. इस टीम में दो विशेषज्ञ स्पिनर-इमरान ताहिर और एरॉन फांगिसो को मौका मिला है.

साथ ही दो विकेटकीपर एबी डिविलियर्स और क्विंटन डी कॉक को मौका मिला है. डिविलियर्स भारत के साथ हुए टी-20 सीरीज में ओपनिंग और विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे थे. उस समय डी कॉक फॉर्म में नहीं थे लेकिन अब वह फॉर्म में हैं. ऐसे में वर्ल्ड टी-20 के लिए उन्हें अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है.

दक्षिण अफ्रीका की 15 सदस्यीय टीम इस प्रकार हैः
फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), कायले एबॉट, हाशिम अमला, फरहान बेहरादीन, क्विंटन डी कॉक, एबी डिविलियर्स, जेपी ड्यूमिनी, इमरान ताहिर, डेविड मिलर, क्रिस मौरिस, एरॉन फांगिसो, कागीसो राबाडा, रिली सोसोउ, डेल स्टेन और डेविड वीज.

Source: Newsview.


Read More

Viewed 22 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1