DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
12:03 PM | Fri, 27 May 2016

Download Our Mobile App

Download Font

नई दिल्ली : बीवी के प्रेमी के पेट में पति ने मारी गोली, हुआ फरार

82 Days ago
| by RTI News

9cf5ecf6-f862-4b77-a20e-c5813c03c454

संवाददाता: सीमा मोहन , नई दिल्ली

नई दिल्ली :
समाज और परिवार में अनैतिकता की जड़ें खोखली होने की बजाए अनेकों कारणों के चलते भौतिक वाद में और गहरे पसरती !  ऐसे ही इक और दिल दहलाने वाले  गोली काण्ड में बीबी के प्रेमी को तैश में  आये शकी पति ने पेट में गोली दाग दी और मौके से फरार होने में कामयाब रहा ! अभी तक तो पुलिस के हाथ कामयाबी नाम की चीज नहीं लगी है ! अपनी ही बीबी करैक्टर  पर शक की मारे पति ने वजह जाने बिना ही बौखलाहट में  अपनी बीबी के कथित उक्त प्रेमी को गोली मारी ।

यही बस नहीं करते हुए उक्त आरोपी ने क्रोध से आग बबूला होकर  अपनी ससुराल के घर  को भी आग लगा दी । खैर खुद की घर में कोई हाजिर न था घर को टला पड़ा हुआ था ! इससे बड़ा जानलेवा और नुकसान दरी हादसा होने से बचा ! पेट में गोली लगने के बाद कथित प्रेमी  राशिद (उम्र 35) को जीटीबी हॉस्पिटल  में भर्ती किया गया । जाफराबाद पुलिस ने दो अलग-अलग मामले दर्ज किये और आरोपी हत्यारे  की तलाश में जुट गई ।

पुलिस के अनुसार बीबी  सलमा (काल्पनिक  नाम) अपनी फैमली के  साथ गली नंबर-2 चौहान बांगर की वसि थी । तकरीबन 8 वर्ष  पूर्व सलमा की मौजपुर निवासी सलीम से निकाह हुआ था । दोनों की दो प्यारी से बेटियां भी हैं । सलीम अपनी बीबी के करैक्टर पर लम्बे अरसे से  शक करता था। इसी बजह से दोनों में अक्सर तकरार चलती रहती थी ! कई बार पिटाई भी होने की बात सामने आई है ! बस इस सब से दुखी सलमा अब  कुछ दिनों से जाफराबाद स्थित अपने मायके आकर बसर करने लगी थी।

बीती  11 फरवरी को यकलख्त सलीम अपनी ससुराल आया व्  पत्नी पर गोली दाग दी । लेकिन तभी सलमा की अम्मीजान सामने आ गई और दागी हुई गोली सीधे उनके  सीने में जा धंसी । मौका पाकर तब सलीम फरार हो गया। इधर सलमा अपने मामा के घर गली नंबर-8 में रहने लगी। आरोप है कि वीरवार चार मार्च  को सलीम अपनी ससुराल आ धमका और उनके वहां बंद पड़े मकान को  आग के हवाले कर दिया । भभकी आग से घर में रखे हए तकरीबन  एक लाख रुपये व् घरेलू  अन्य सामान जलकर स्वाह हुआ ।

4 मार्च की सवेरे  पति ने तैश में भरभर्राते हुए अपनी बीबी के उक्त कथित प्रेमी राशिद नाम के युवक के पेट में गोली का फायर कर के मौके ऐ वारदात से तुरंत ही फरार हो गया। उधर सलमा ने स्थानीय पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा  कि वर्दी  बेपरवाही के चलते ही आरोपी हत्यारा सलीम पुलिस की पकड़ से बाहर फरार ही  है और जब तक वो पुलिस के शिकंजे में नहीं आएगा तब तक उनसब की जान को गंभीर खतरा मंडराता रहेगा ।क्षेत्र में हर और दहशत पसरी हुई है ! पुलिस अपने पुरे दलबल के साथ आरोपी की तलाश में खूब छापेमारी करने में मशगूल है ! खबर लिखे जाने तक पुलिस हत्यारे पति का कोई सुराग लगाने में भी नाकाम रही है !

Viewed 18 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1