आपकी जीत में ही हमारी जीत है
  • Sign in | Register
  • //$(function () { // $(document).on('click', "#scartlink", function (e) { // e.preventDefault(); // //alert('scartlink test'); // $("#showmycartitems").stop().slideToggle("slow"); // if ($('.c-cart a').closest('a').prop('class') == '') { // $(".c-cart a").addClass("active"); // } // else { // $(".c-cart a").removeClass("active"); // } // }); // $(document).on('click', function (e) { // var container = $("div.c-cart"); // $("ul.sub-menu"); // if (!container.is(e.target) && container.has(e.target).length === 0) { // if ($('#showmycartitems').is(':visible')) { // $("#showmycartitems").stop().slideToggle("slow"); // } // // $('#showmycartitems').hide(); // } // }); //});

प्रधानमंत्री मोदी ने न्‍यूजीलैंड में मस्ज‍िदों में हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की

news

न्‍यूजीलैंड के क्राइस्‍टचर्च शहर में आज दो मस्जिदों में एक बंदूकधारी द्वारा गोलीबारी की घटना में उनचास लोग मारे गए हैं और बीस लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मस्जिदों में जुम्‍मे की नमाज के लिए कई लोग एकत्र हुए थे।

न्‍यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा आर्डन ने मृतकों की संख्‍या की पुष्टि की है और गोलीबारी की इस घटना को देश के इतिहास का एक काला दिवस बताया है।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने इस आतंकवादी हमले में निर्दोष लोगों के मारे जाने पर गहरा दुख और शोक व्यक्त किया है। न्यूज़ीलैंड की प्रधानमंत्री सुश्री जैसिंडा आर्डन को भेजे एक पत्र में उन्‍होंने सभी प्रकार के आतंक और हिंसक कार्यों का समर्थन करने वालों की कड़ी निंदा की है।

विश्‍व के विभिन्‍न देशों के नेताओं ने इस घटना की निंदा करते हुए दुख व्‍यक्‍त किया है। अमरीकी राष्‍ट्रपति डॉनल्‍ड ट्रंप, ब्रिटिश प्रधानमंत्री टेरिजा मे, जर्मनी की चांसलर एंगेला मर्केल और फ्रांस के राष्‍ट्रपति एमेनुएल मेक्रॉ सहित अन्‍य नेताओं ने जघन्‍य हमले की निंदा की है और सहयोग देने की पेशकश की है।

पोप फ्रांसिस ने सभी न्‍यूजीलैंडवासियों, विशेषकर मुस्लिम समुदाय के लोगों के प्रति हार्दिक संवेदना व्‍यक्‍त की है।

(AIR)

Download Our Free App