DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
03:09 PM | Sun, 29 May 2016

Download Our Mobile App

Download Font

संसद में फर्जी बम की खबर से हड़कंप, निकली अफवाह..!

144 Days ago
| by RTI News

a9cb729b-f6c5-4a92-91d6-636b0ce671b0

नई दिल्लीः पंजाब के पठानकोट में हुए आतंकी हमले के बाद चौकस सुरक्षा एजेंसियों को भटकाने में लगे हुए है। समाज के कुछ अराजक तत्व ऐसी संवेदनशील मसले को भी मजाक बनाकर देश में दहशत का माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हुए है।
 
मंगलवार को ऐसी ही एक फोन ने दिल्ली पुलिस को उस समय परेशान हो गई, जब किसी ने फोन कर पुलिस कंट्रोल रुम में मंगलवार शाम संसद परिसर में बम होने की खबर दी, जिसके तुरंत बाद सुरक्षा एजेंसिया हरकत में आ गईं। कई पुलिस टीमें बम निरोधक दस्ते के साथ संसद परिसर की ओर रवाना की गई। मंगलवार शाम को 6 बजकर 12 मिनट पर दमकल विभाग को भी अलर्ट किया गया। पुलिस ने कहा कि यह झूठी कॉल प्रतीत होती है।

नई दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जतिन नारवाल ने कहा कि यह कोई अभ्यास नहीं था। किसी ने कॉल किया था और हम उसकी पड़ताल कर रहे थे। मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि पठानकोट में हुए आतंकी हमले के बाद दिल्ली में पहले से ही हाई अलर्ट है। इसके अलावा पुलिस के पास जैश-ए-मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकियों के दिल्ली में प्रवेश करने की भी सूचना है। इससे पहले दिन में आज दिल्ली पुलिस आयुक्त ने राजधानी में सुरक्षा चिंताओं को लेकर सभी उपायुक्तों के साथ बैठक की थी।

Viewed 28 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1