DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
04:13 PM | Thu, 26 May 2016

Download Our Mobile App

Download Font

हीथ स्ट्रीक बने गुजरात लॉयन्स के गेंदबाजी कोच

105 Days ago
| by Newsview Media Network

heath-streak_650x400_81455035156-300x185

नई दिल्ली: जिंबाब्वे के पूर्व तेज गेंदबाज हीथ स्ट्रीक को आईपीएल की नई टीम गुजरात लॉयन्स का गेंदबाजी कोच बनाया गया है। स्ट्रीक फिलहाल बांग्लादेश क्रिकेट टीम के साथ जुड़े हुए हैं। 41 साल के स्ट्रीक ने कम समय में कोच के रूप में अच्छा नाम कमाया है।


advertisement:

Best Web Hosting Company in Rajasthan

वह 2014 में बांग्लादेश टीम के साथ जुड़े, जिसके बाद से टीम का प्रदर्शन लगातार बेहतरीन हुआ है। वनडे में बांग्लादेश की टीम ने वर्ल्ड कप में इंग्लैंड जैसे मजबूत टीम को हराकर सबसे प्रभावित भी किया। वर्ल्ड कप के बाद बांग्लादेशी टाइगर्स ने भारत को भी वनडे सीरीज में पहली बार हराया।

स्ट्रीक ऑल-राउंडर के तौर पर जिंबाब्वे के लिए खेले। 189 वनडे में खेलते हुए स्ट्रीक ने अपने करियर में 239 विकेट लिए। वहीं वनडे में उन्होंने करीब 3 हजार रन भी बनाए। स्ट्रीक मई 2014 में बांग्लादेश के साथ जुड़े तब से अब तक टीम में कई तेज गेंदबाज उभर कर सामने आए हैं। मुताफ़िज़ुर रहमान, तस्कीन अहमद और रूबल हुसैन जैसे गेंदबाजों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लाने का श्रेय स्ट्रीक को दिया जाता है। गुजरात लॉयन्स टीम के कप्तान सुरेश रैना हैं और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी बैड हॉज़ कोच नियुक्त किए गए हैं।

Source: Newsview.


Read More

Viewed 18 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1