DOWNLOAD OUR APP
IndiaOnline playstore
05:17 AM | Sat, 25 Jun 2016

Download Our Mobile App

Download Font

RTI NEWS का खबर का असर, हरकत में आई पुलिस प्रसाशन

116 Days ago
| by RTI News

243d51d5-a4e7-4fc5-a733-c869d2fc5d7d

संवाददाता:  गयूर अली ,मुज़फ्फर नगर (उत्तर प्रदेश)

मुज़फ्फर नगर (उत्तर प्रदेश): RTI NEWS  की खबर का असर थाना भोपा आखिर कार पुलिस की कुंभकर्णी नीद टूटी ही गई ।  ग्राम सीकरी में पुलिस ने एक कुंतल गो माश पकड़ा ।


उत्तरप्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और देश भर में देशद्रोही और देशभक्त की कशमकश में फंसे इस लोकतंत्र को उस समय गहरा आघात पहुंचा, जब खबर मिली कि कलम के प्रहरी और लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ माने जाने वाले पत्रकार पर उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर के भोपा थाना अंतर्गत में इसीलिए फायरिंग कर जानलेवा हमला कर दिया जाता है क्योंकि वो खुद धर्म से मुस्लिम और कलम से पत्रकार होते हुए भी निर्भीक होकर गो-तस्करों से हाथ मिलाने की बजाय थाना प्रभारी की मिलीभगत से चल रहे इस गो-तस्करी के गोरखधंधे की परतों पर से पर्दा उठाने लगा था.

हम आप को बतादे भोपा थाने के छेत्र में गो कशी का धन्दा चर्म सीमा पर हे हाल ही अभी जौली गांव में गो तशकरो ने समाचार लिखने को लेकर पत्रकार पर जानलेवा हमला किया था जहा आज फिर पुलिस की सूचना लीक होजाने पर गौ माफियाओ ने सूचना देने वालो पर गोली चलादि जिससे ये महसूस होता हे की भोपा थाने के क्षेत्र में गौ कशी चर्म सीमा पर है




क्या था मामला

मामला ये था की RTI News न्यूज़ के मुजफ्फरनगर प्रभारी डॉ गय्युर अली पत्रकार ने गोकशी करने वालो व इस अवैध कारोबार को करने वाले हत्यारो के विरुद्ध मुहिम छेड़ रखी थी। जिसका समाचार पत्रकार ने खुलेआम गो-तस्करों के खिलाफ निकाला जिससे उग्र हैकर गोकशी करने वालो ने पत्रकार को जानसे मारने की धमकिया देनी शुरू करदी। लेकिन पत्रकार ने उनकी एक न मानी और चेतावनी दी की ये घिनोना काम बंद कर दो जिसको लेकर पत्रकार के घर में घुसकर आरोपियों ने फायर झोक दिया था।

मामले को संज्ञान में लेते हुआ इलाके के कोतवाल ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा लिख दिया है जिसकी जांच चौकी प्रभारी कर रहा है।

पीड़ित पत्रकार गयूर अली ने बताया की भोपा चोकी की आड़ में ही कई साल से यह धंधा चलता है जब भी पत्रकार ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो सूचना लीक की गई और गो तस्कर वहां से रफा दफा हो जाते। जिसके कारण पत्रकार को निराश होना पड़ा।

आपको बता दे की दरोगा खुकेआम गो हत्यारो को सरक्षण देकर गोकशी काराता है जो पत्रकार के लिये अब घातक बन चूका है निडर बेख़ौफ़ आरोपी अबभी पत्रकार को निमटाने की धमकी दे रहे है।और दरोगा से मिलीभगत कर आरोपी दबाव बना रहे है यदि आला अधिकारीरो ने इस और ध्यान नहीं दिया तो मुहिम विकराल रूप ले सकती है क्योकि देश में पुलिस के सरक्षण में  गोहत्या इसी तरहा होती रही तो वो दिन दूर नहीं जब सड़को पर सामाजिक संगठन उतरना शुरू होंगे। घटना को लेकर पत्रकारो में उबाल है।और शासन प्रशासन से पत्रकार की सुरक्षा की मांग करते हुए आरोपियों पर रासुका लगाने की मांग की है

Viewed 15 times
  • SHARE THIS
  • TWEET THIS
  • SHARE THIS
  • E-mail

Our Media Partners

app banner

Download India's No.1 FREE All-in-1 App

Daily News, Weather Updates, Local City Search, All India Travel Guide, Games, Jokes & lots more - All-in-1