A part of Indiaonline network empowering local businesses
Chaitra Navratri

ACET सितंबर 2019 परिणाम घोषित

news

नई दिल्ली: इंस्टीट्यूट ऑफ एक्चुअरीज ऑफ इंडिया (IAI) ने एक्चुरियल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (ACET) के परिणाम की घोषणा कर दी है। परीक्षा 14 सितंबर, 2019 को आयोजित की गई थी। परिणाम को देखने के लिए काउंसिल की आधिकारिक वेबसाइट actuariesindia.org पर जाएं।

इसके बाद पेज पर पहुंचने के लिए मान्य लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें। आईएआई इस प्रवेश परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों का खुलासा नहीं करता है, प्राप्त सटीक स्कोर यहां प्रदान नहीं किया जा सकता है। परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों की एक सूची भी संबंधित अधिकारियों द्वारा साझा की गई है।

इस सूची में उम्मीदवार की आईडी, उम्मीदवारों का नाम और उनकी पासिंग स्थिति शामिल है। इस प्रवेश परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थी संस्थान की सदस्यता के लिए आवेदन करने के योग्य हैं और एक्चुअरी साइंस में आगे की पढ़ाई जारी रखते हैं।

IAI साल में तीन बार ACET परीक्षा आयोजित करने जा रही है। अगले सत्र की परीक्षा जनवरी, 2020 में आयोजित की जाएगी। स्रोत के अनुसार, लगभग 51.71% उम्मीदवारों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है और कुमार अनिमेष ने ACET परीक्षा में उच्चतम अंक प्राप्त किए हैं। (INDIA ONLINE)

1669 Days ago