A part of Indiaonline network empowering local businesses
Chaitra Navratri

WBJEE 2020 उत्तर कुंजी जारी, अब डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

news

कोलकाता: पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड ने आज आधिकारिक वेबसाइट पर WBJEE 2020 की उत्तर कुंजी जारी कर दी है।

www.results.shiksha/west-bengal पर ऑनलाइन उत्तर देखने के लिए सीधे लिंक पर क्लिक करें

पृष्ठ तक पहुंचने के लिए, पृष्ठ पर दिखाए गए एप्लिकेशन नंबर, पासवर्ड और सुरक्षा पिन का उपयोग करके लॉग इन करें। उत्तर कुंजी में उन प्रश्नों के उत्तर शामिल हैं जो 2 फरवरी 2020 को प्रवेश परीक्षा में पूछे गए थे।

यदि कोई भी उम्मीदवार किसी भी उत्तर से संतुष्ट नहीं है तो वे निर्दिष्ट तिथियों के भीतर WBJEE 2020 की उत्तर कुंजी को चुनौती दे सकते हैं। एक निर्दिष्ट प्रारूप है जिसका उत्तर कुंजी को चुनौती देने के लिए उम्मीदवारों द्वारा पालन किया जाना चाहिए।

उत्तर कुंजी को कैसे चुनौती दें

आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और उत्तर कुंजी लिंक पर क्लिक करें। होम पेज पर, WBJEE 2020 एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके लॉग इन करें। चुनौती जवाब बटन का चयन करें और फिर चुनौती दी जाने वाले प्रश्न का चयन करें। ऑनलाइन भुगतान करें और सहायक दस्तावेजों को अपलोड करें। अंत में, आपत्ति दर्ज करें और भविष्य में उपयोग के लिए पृष्ठ की हार्ड कॉपी रखें।

WBJEE के बारे में

WBJEE 2020 एक राज्य-स्तरीय प्रवेश परीक्षा है जो पश्चिम बंगाल संयुक्त प्रवेश परीक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित की गई थी। यह भाग लेने वाले संस्थानों द्वारा प्रस्तुत B.Tech पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाता है। (INDIA ONLINE)

1522 Days ago