Best for small must for all

अंतिम SSC आशुलिपिक परिणाम 2020 घोषित किया गया

news

कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी स्टेनोग्राफर 2020 परिणाम ऑनलाइन घोषित किया है। उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर देख सकते हैं। अंतिम SSC आशुलिपिक परिणाम 2020 पीडीएफ प्रारूप में उपलब्ध है।

कौशल परीक्षण 18 मार्च, 2020 को आयोजित किया गया था। स्टेनोग्राफर ग्रेड 86 सी ’के दस्तावेज सत्यापन के लिए कुल 1158 उम्मीदवारों को योग्य घोषित किया गया था और 2786 उम्मीदवारों को स्टेनोग्राफर ग्रेड’ डी ’पद के लिए दस्तावेज सत्यापन के लिए उपस्थित होना था।

परिणाम की जांच करने के लिए ऑनलाइन "स्टेनो सी एंड डी" अनुभाग चुनें और फिर परिणाम पीडीएफ पर क्लिक करें। एसएससी स्टेनोग्राफर परिणाम पीडीएफ स्क्रीन पर दिखाई देगा, स्टेनो परीक्षा परिणाम 2020 में उनके नाम और रोल नंबर की जांच करें।

एसएससी 3 दिसंबर को अपनी वेबसाइट पर कौशल परीक्षण की गलतियों का प्रतिशत अपलोड करेगा। उम्मीदवार अपने पंजीकरण संख्या और पंजीकृत पासवर्ड का उपयोग करके 01 महीने की अवधि के लिए अपने व्यक्तिगत अंकों की जांच करने में सक्षम होंगे (लॉगिन के बाद, परिणाम / मार्क्स लिंक पर क्लिक करें उम्मीदवार के डैशबोर्ड पर)।

योग्य उम्मीदवारों को पदों और विभागों का आवंटन दस्तावेज़ सत्यापन के समय उम्मीदवारों द्वारा प्रयोग किए गए ’पदों / विभागों की वरीयता’ की योग्यता-सह-of रिकॉर्डर के आधार पर किया गया है। (INDIAONLINE)

47 Days ago
Advertise Here