आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

अप्रैल 2020 बैच के लिए भारतीय नौसेना एमआर मेरिट सूची जारी

News

नई दिल्ली: भारतीय नौसेना ने अप्रैल 2020 बैच के लिए भारतीय नौसेना मैट्रिक भर्ती (MR) के परिणाम की घोषणा ऑनलाइन कर दी है। वेबसाइट ने उसी वेबसाइट पर मेरिट सूची की भी घोषणा की है। परिणाम की जांच करने के लिए, उम्मीदवार भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in पर जा सकते हैं।

परिणाम घोषणा के बाद:
अप्रैल 2020 और अक्टूबर 2020 बैचों के लिए लगभग 400 रिक्तियां हैं। योग्य उम्मीदवारों को आईएनएस चिल्का में 14 सप्ताह के बुनियादी प्रशिक्षण से गुजरना होगा, इसके बाद विभिन्न नौसेना प्रशिक्षण प्रतिष्ठानों में आवंटित व्यापार में व्यावसायिक प्रशिक्षण दिया जाएगा।

सेवा की आवश्यकता के अनुसार व्यापार आवंटित किया जाएगा। अप्रैल 2020 के बैच के लिए भारतीय नौसेना, एमआर मेरिट लिस्ट की जांच के लिए सीधा लिंक, आपको सेवा की आवश्यकता के अनुसार विभिन्न व्यावसायिक पाठ्यक्रमों से गुजरना पड़ सकता है और विभिन्न विश्वविद्यालयों से समकक्ष योग्यता के प्रमाण पत्र पाठ्यक्रमों के सफल समापन पर प्रदान किए जा रहे हैं।

सेवानिवृत्ति पर उम्मीदवारों को "स्नातक समकक्ष प्रमाणपत्र" प्राप्त होगा जो सेवा के 15 वर्ष पूरा होने के बाद प्राप्त होगा।

नौकरियों की पेशकश के प्रकार शेफ, स्टीवर्ड, सैनिटरी हाइजीनिस्ट हैं। कर्तव्यों के साथ उम्मीदवारों को भी आग्नेयास्त्रों में प्रशिक्षित किया जाएगा और संगठन के कुशल संचालन के लिए अन्य कर्तव्यों को आवंटित किया जाएगा। (INDIA ONLINE)

38 Days ago

Download Our Free App