आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

अयोध्या भूमिपूजन : सोनभद्र बॉर्डर पर हाईअलर्ट, सीमावर्ती इलाकों में सघन चेकिंग

news

सोनभद्र, 4 अगस्त, दस्तक टाइम्स (मनोज वर्मा) : 5 अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए पीएम मोदी भूमिपूजन करेंगे। भूमिपूजन से पहले सुरक्षा एजेंसियों से मिली आतंकी हमले की जानकारी के बाद से योगी सरकार पूरी तरह से अलर्ट है।

पुलिस प्रशासन ने सीमावर्ती इलाकों के साथ ही बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान चलाकर हर आने-जाने वालों पर पैनी नजर बनाए हुए है।

इसीक्रम में सोनभद्र में भी एडिशनल एसपी ने नेतृत्व में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। आपको बता दें कि सोनभद्र चार प्रदेशों की सीमाओं से जुड़ा है जिसके चलते यहां पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। एसपी ने नेतृत्व में चलाये गए अभियान के तहत मिर्जापुर से लगी सीमा सुकूत चौकी को पूरी तरह सील कर दिया गया है।

इसके अलावा पुलिस ने मध्यप्रदेश, झारखंड, बिहार और छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर भी चेकिंग अभियान अभियान चलाया।  पुलिस ने बॉर्डर से गुजरने वाले हर व्यक्ति के ऊपर पैनी नजर बनाकर गाड़ियों की चेकिंग की।

एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने बताया बॉर्डर चौकी होने की वजह से यहां चेकिंग अभियान लगातार चल रहा है कोरोना काल से ही सघन चेकिंग अभियान किया जा रहा था। 5 तारीख को अयोध्या में भव्य राम मंदिर के मध्य नजर यूपी में हाई-अलर्ट घोषित है जिसके तहत बॉर्डर से क्रास करने वाले हर व्यक्ति के ऊपर पैनी नजर है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है और शांति व्यवस्थाकायम है।

The post अयोध्या भूमिपूजन : सोनभद्र बॉर्डर पर हाईअलर्ट, सीमावर्ती इलाकों में सघन चेकिंग appeared first on Dastak Times.

(DASTAK TIMES)

47 Days ago

Download Our Free App

Advertise Here