आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

आईपीएल आयोजन के लिए बीसीसीआई ने अमीरात क्रिकेट बोर्ड को भेजा स्वीकृति पत्र

news

नई दिल्ली (एजेंसी): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने रविवार को पुष्टि की कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को स्वीकृति पत्र भेज दिया है।

यूएई के एक समाचार पत्र से बातचीत में पटेल ने कहा, “हां, हमने ईसीबी को स्वीकृति पत्र भेज दिया है और दोनों बोर्ड अब से टूर्नामेंट का आयोजन करने के लिए मिलकर काम करेंगे।” समाचार पत्र के अनुसार ईसीबी ने आईपीएल के 13 वें संस्करण की मेजबानी के लिए अप्रैल में बीसीसीआई को प्रस्ताव भेजा था, जो मूल रूप से भारत में 29 मार्च को शुरू होने वाला था।

हालाँकि, कोरोनावायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। इसके अलावा, पटेल ने कहा कि आठ आईपीएल फ्रेंचाइजी – मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु संयुक्त अरब अमीरात में अपने पूर्व टूर्नामेंट प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण शिविर संयुक्त अरब अमीरात में जैव-सुरक्षित वातावरण में आयोजित किया जाएगा और टीमों को टूर्नामेंट की तैयारी के लिए कम से कम तीन से चार सप्ताह का समय मिलेगा।”

इससे पहले शुक्रवार को, पटेल ने पुष्टि की कि आईपीएल का 2020 संस्करण 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होगा और 8 नवंबर तक जारी रहेगा। उन्होंने कहा, “प्रशंसक 19 सितंबर से 8 नवंबर तक पूरे टूर्नामेंट का आनंद लेंगे और आगे की कार्रवाई के लिए गवर्निंग काउंसिल की बैठक में फ्रेंचाइजी के साथ चर्चा की जाएगी।”

The post आईपीएल आयोजन के लिए बीसीसीआई ने अमीरात क्रिकेट बोर्ड को भेजा स्वीकृति पत्र appeared first on Dastak Times.

(DASTAK TIMES)

65 Days ago

Download Our Free App

Advertise Here