आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

आईबी कर्मचारी की मौत पर आप नेता ने वीडियो जारी कर बेगुनाही का दावा किया

News

नई दिल्ली: खुफिया ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा की मौत पर आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ताहिर हुसैन ने एक वीडियो जारी कर अपनी बेगुनाही का दावा किया है। आप नेता ताहिर हुसैन पर दिल्ली हिंसा के दौरान अंकित की मौत के मामले में उंगली उठाई गई थी। अंकित का शव बुधवार को बरामद किया गया था।

बुधवार को जारी किए गए वीडियो में ताहिर हुसैन ने दावा किया कि वह भी पूर्वोत्तर दिल्ली के कई हिस्सों में हुई हिंसा का शिकार हैं। वीडियो में आप नेता ने अपनी पहचान बताते हुए दावा किया, "मैं यह कहना चाहता हूं कि मेरे बारे में जो भी खबरें फैलाई और दिखाई जा रही हैं, वह पूरी तरह से झूठी हैं। यह सब मेरे खिलाफ गंदी राजनीति है।

जब से कपिल मिश्रा ने भड़काऊ भाषण दिया है, तब से दिल्ली में स्थिति खराब हो गई है। कई जगहों पर पथराव हो रहा है और कई अन्य चीजों के बारे में भी बताया गया है। यह सब यहां भी हुआ और हमने तेजी से प्रतिक्रिया दी और पुलिस को बुलाया। भारी भीड़ ने मेरा कार्यालय का गेट तोड़ दिया और मेरी छत पर चढ़ गए। मैंने पुलिस से मदद मांगी और वे कुछ घंटे बाद पहुंचे गए और फिर स्थिति को नियंत्रण में लाया गया।"

आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा के शव को बुधवार को जाफराबाद के एक नाले से बरामद किया गया था। मृत आईबी के कर्मचारी के परिवार ने ताहिर हुसैन के समर्थकों पर शर्मा की बेरहमी से पिटाई व हत्या करने का आरोप लगाया है। आस-पड़ोस के लोगों ने आरोप लगाया है कि आप नेता ने रविवार से उस इलाके में हुई हिंसा में सक्रिय भूमिका निभाई।

(RTI NEWS)

32 Days ago

Download Our Free App