आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

आजम खान को सपरिवार सात दिन की जेल

news

रामपुर : समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किल बढ़ गई है. कोर्ट ने पूरे परिवार को 7 दिन तक जेल भेजने का आदेश दिया है. आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिम और बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को 2 मार्च तक के लिए जेल भेज दिया गया है. रामपुर के एडीजी 6 अदालत में आजम खान अपने परिवार के साथ पेश होने पहुंचे थे.

गौरतलब है कि कोर्ट पिछले काफी समय से आजम खान हाजिर होने के लिए समन जारी कर रहा था. जिसकी अनदेखी आजम खान कर रहे थे. गैर हाजिरी होने के चलते कई बार कोर्ट ने आजम खान, बेटे अब्दुल्लाह आजम और पत्नी तंजीम फातमा के खिलाफ जमानती और गैर जमानती वारंट जारी किया.

अब तक सपा सांसद आजम खान पर 88 मुकदमे भी दर्ज है. आजम खां ने 20 मामलों में जमानत याचिका दायर की थी. इनमें 2 जन्म प्रमाणपत्र मामले में कोर्ट ने कल कुर्की के आदेश दिए थे. बधुवार को 17 मामले सुने गए.

4 में जमानत मिल गई जबकि 13 मामलों में अलग अलग डेट लगी है. एक मामले में कल भी सुनवाई होगी. जबकि बाकी मामलों 2 मार्च को सुनवाई होगी. इनमें चुनाव में दर्ज हुआ अचार संहिता के उल्लंघन के 4 मामलों में बेल दी गई. अगली सुनवाई तक आजम खान जेल में ही रहेंगे. (DASTAK TIMES)

33 Days ago

Download Our Free App