आज MAT 2019 के लिए अधिसूचना देखें

news

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (एआईएमए) ने आज अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रवेश परीक्षा के लिए प्रबंधन योग्यता परीक्षा (एमएटी) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

अंतिम परीक्षा 8 दिसंबर, 2019 को आयोजित की जाने वाली है, परीक्षा पेन और पेपर मोड पर आयोजित की जाएगी। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की अंतिम तिथि 15 दिसंबर, 2019 है, और अंतिम परिणाम 10 जनवरी, 2019 को घोषित किया जाएगा।

उनका एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, ड्रॉपआउट से टैब पर क्लिक करें, स्क्रीन पर एक नई लॉगिन विंडो दिखाई देगी। अपनी पंजीकृत आईडी और पासवर्ड दर्ज करें और सबमिट करने के लिए क्लिक करें, आप स्क्रीन पर दिखाई देंगे।

सभी जानकारी सत्यापित करें और फिर उसी का प्रिंटआउट अपने पास रख लें। परीक्षा के समय परीक्षा हॉल में एडमिट कार्ड और मान्य आईडी प्रूफ की प्रति लेकर आएं अन्यथा उम्मीदवारों को परीक्षा में उपस्थित होने की अनुमति नहीं होगी।

मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट (MAT) साल में कम से कम चार बार कंप्यूटर-आधारित मोड और पेन और पेपर-आधारित मोड में आयोजित किया जाता है।

ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA) ने MAT 2019 परीक्षा के संबंध में एक नई अधिसूचना जारी की है। अधिसूचना के अनुसार प्राधिकरण ने परीक्षा की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। अब आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 5 दिसंबर, 2019 है। इच्छुक उम्मीदवार अभी भी परीक्षा के लिए AIMA की आधिकारिक वेबसाइट mat.aima.in से आवेदन कर सकते हैं। (INDIA ONLINE)

Download Our Free App