आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

आसुरी शक्‍तियों की तरह दिग्‍विजय विघ्‍न डालने की कोशिश कर रहे हैं: नरोत्तम मिश्रा

news

भोपाल। राम मंदिर को लेकर दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि हम अनादि काल से देखते आ रहे हैं कि जब भी कुछ अच्छा होता है तो असुर समस्याएं पैदा करने की कोशिश करते हैं। दिग्विजय सिंह भी ऐसा ही कर रहे हैं।

दरअसल, दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर के मुहूर्त को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि हिंदू प्रथाओं की अनदेखी की वजह से गृह मंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। साथ ही दिग्विजय सिंह ने यूपी की मंत्री की मौत को भी इसी से जोड़ा था। इसे लेकर बीजेपी आग बबूला हो गई है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कमलनाथ जी सुंदरकांड करा रहे हैं, तो दूसरी ओर दिग्विजय सिंह लंकाकांड में व्यस्त हैं। इतिहास गवाह है कि जब-जब कोई धार्मिक कार्य होता है तो आसुरी शक्तियां विध्न बाधाएं डालतीं हैं। कमोवेश ये उसी तरह की राजनीति है, भगवान उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। दिग्विजय सिंह का इस तरह से ट्वीट करना ठीक नहीं है।

मुहूर्त पर उठाए थे सवाल
दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेताओं और राम मंदिर के पुजारियों की कोरोना रिपोर्ट को भूमि पूजन के मुहूर्त से जोड़ा था। दिग्विजय सिंह ने कहा था कि सनातन हिंदू धर्म की मान्यताओं को नजर अंदाज करने का नतीजा है। राम मंदिर के सभी पुजारी कोरोना पॉजिटिव हैं। यूपी की मंत्री की कोरोना से मौत हो गई है। गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव हैं। कर्नाटक के मुख्य मंत्री कोरोना पॉजिटिव हैं। इसके साथी ही उन्होंने कई और नाम गिनाए थे, जिसके बाद बीजेपी भड़क गई है।

पूरी पार्टी को करें क्वारंटीन
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद के बयान का भी समर्थन किया। आचार्य ने लिखा है कि एक सदस्य को कोरोना होने पर परिवार के सभी लोगों को क्वारंटीन किया जाता है। फिर पूरी पार्टी को क्यों नहीं। उनका यह इशारा दिग्विजय सिंह की तरफ है। वहीं, दिग्विजय सिंह ने इस ट्वीट का समर्थन करते हुए लिखा है कि पूरी पार्टी को ना करें, पर पूरे मंत्री परिषद को तो क्वारंटीन होना चाहिए। न जाने कितने अयोध्या वासियों को यह कोरोना संक्रमित करेंगे। नियम सब के लिए एक होना चाहिए।

कमलनाथ करेंगे हनुमान चालीसा का पाठ
दरअसल, दिग्विजय सिंह का बयान ऐसे दौर में आया है जब राम मंदिर भूमि पूजन से एक दिन पहले पूर्व सीएम कमलनाथ अपने आवास पर हनुमान चालीसा का पाठ करने वाले हैं। इसके साथ ही कमलनाथ ने कांग्रेस के दूसरे नेताओं से भी हनुमान चालीसा के पाठ के लिए बोला है। ऐसे में दिग्विजय सिंह के इस बयान को आने वाले उपचुनाव में बीजेपी भुनाने की कोशिश करेगी। वहीं दिग्वजय सिंह के इस बयान पर कांग्रेस की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

(LEGEND NEWS)

57 Days ago
Advertise Here