उच्चतम न्यायालय ने उन्नाव कांड मामले में सीबीआई को और दो सप्ताह का दिया समय

news

नई दिल्ली : सर्वोच्च न्यायालय ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के सड़क हादसे में घायल होने सम्बन्धी मामले की जांच पूरी करने के लिए सीबीआई को दो सप्ताह का समय और दिया है।

उच्चतम न्यायाल ने उत्तर प्रदेश सरकार को सड़क हादसे में घायल हुए वकील को पांच लाख रुपए देने को कहा है। इससे पहले सीबीआई ने शनिवार को अदालत के समक्ष कहा कि उन्हें इस मामले की जांच पूरी करने के लिए सप्ताह का समय चाहिए।

यह मामला उन्नाव बलात्कार मामले से सम्बन्धित दर्ज चार मामलों में से एक है। तीस हजारी स्थित जिला जज धर्मेश शर्मा की अदालत के समक्ष सीबीआई ने यह दलील पेश की थी।

जिस मामले में सीबीआई ने जांच पूरी करने के लिए समय मांगा है उसमें शुभम सिंह, नरेश तिवारी एवं ब्रजेश सिंह यादव आरोपी हैं। वहीं, आरोपी शुभम सिंह की तरफ से अदालत में कहा कि इस मामले से संबंधित तीन मामलों में आरोपपत्र दाखिल किया जा चुका है।

वहीं उन्नाव दुष्कर्म के मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के सीतापुर कारागार से जुड़े तीन वीडियो वायरल हुए थे। जांच में वीडियो का सच सामने आया है। प्रकरण में बंदीरक्षकों की लापरवाही और घालमेल को लेकर सीतापुर कारागार के दो बंदीरक्षक तत्काल प्रभाव से फतेहगढ़ और मऊ जेल स्थानान्तरित कर दिए गए हैं। (DASTAK TIMES)

Video News

Download Our Free App