आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

कपिल मिश्रा बोले- ताहिर हुसैन को बचाने की हो रही कोशिश

news

आम आदमी पार्टी(आप) पार्षद ताहिर हुसैन पर इंटेलिजेंस ब्यूरो(आईबी) के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या में शामिल होने के आरोपों पर पार्टी की ओर से सफाई दी गई है। आम आदमी पार्टी(आप) नेता संजय सिंह ने इस आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि हमारी पार्टी(आप) पहले दिन से कह रही है कि कोई भी व्यक्ति, चाहे वह किसी भी पार्टी या धर्म का हो, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

इसके साथ ही संजय सिंह ने कहा कि ताहिर हुसैन पहले ही अपना बयान दे चुके हैं जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने हिंसा के दौरान भीड़ और उनके घर में घुसने के बारे में पुलिस और मीडिया को सारी जानकारी दी। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी। पुलिस 8 घंटे देरी से आई और उसे और उसके परिवार को उसके घर से बचाया।

कपिल मिश्रा का आप पर निशाना इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कपिल मिश्रा ने गुरुवार को आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी(आप) अपने पार्षद ताहिर हुसैन को बचान की कोशिश कर रही है। गुरुवार को एक ट्वीट करते हुए कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) नगर पार्षद ताहिर हुसैन को बचाने की कोशिश कर रही है।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, ‘AAP नेताओं के अलावा, यहां तक ​​कि अरविंद केजरीवाल का समर्थन करने वाले पत्रकार भी ताहिर हुसैन को बचाने के मिशन में लगे हुए हैं। वह एक ही छत पर दंगाइयों के साथ दिख रहे हैं।’ उन्होंने आगे आरोप लगाया कि ताहिर हुसैन के घर में इंटेलिजेंस ब्यूरो अधिकारी अंकित शर्मा सहित कम से कम तीन लोगों की हत्या कर दी गई।

इससे पहले भाजपा नेता ने ताहिर हुसैन पर आईबी अधिकारी की हत्या का आरोप लगाया था, जिनका शव बुधवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके से बरामद किया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि ताहिर हुसैन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लगातार संपर्क में थे। (DASTAK TIMES)

32 Days ago

Download Our Free App