Best for small must for all

जयपुर में अस्पताल से वैक्‍सीन के 320 डोज चोरी, FIR दर्ज

news

जयपुर। प्रदेश में जहां एक ओर कोरोना का मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं जयपुर के कांवटिया अस्पताल में एक बड़ी चूक सामने आई है। मामला वैक्सीन चोरी का है, जो प्रदेश की राजधानी में हुआ है। बताया जा रहा है कि जयपुर में कोरोना की वैक्सीन चोरी हुई है। कावंटिया अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर हर्षवर्धन ने इस संबंध में शास्त्री नगर थाने में FIR दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि 12 अप्रैल को- वैक्सीन की डोज राजस्थान को मिली थी। उसी दिन शाम को जब अस्पताल में स्‍टॉक चेक किया , तो पता चला कि 320 डोज कम हैं।

12 अप्रैल को आई थी वैक्सीन
मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के सामने आने के बाद आला अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। पूरे अस्पताल प्रशासन को इस घटना ने चौंका दिया। इसके बाद दो दिन तक अस्पताल कमेटी ने मामले की जांच की लेकिन इसके बाद बुधवार को आखिरकार अस्‍पताल प्रशासन ने थाने में जाकर इसकी एफआईआर दर्ज करवा दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 380 के तहत इस मामले की दर्ज कर लिया है। वहीं जांच में जुट गई है।

वैक्सीनेशन का काम ठप्प, बढ़ रहे हैं संक्रमित
आपको बता दें कि बढ़ते मरीजों की संख्या के बीच प्रदेश में वैक्सीनेशन का काम कई जगह ठप्प है। वैक्सीनेशन की किल्लत को लेकर बीते कई दिनों से चर्चा हो रही है। इधर सरकार लोगों से वैक्सीनेशन करवाने की अपील करवा रही है। ऐसे में इसी बीच वैक्सीनेशन चोरी की घटना ने सभी को चौंका दिया है।

(LEGEND NEWS)

23 Days ago

Download Our Free App

Advertise Here