Best for small must for all

जेएनयू प्रवेश परीक्षा परिणाम २०२० घोषित

news

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ने कल जेएनयू 2020 परिणाम ऑनलाइन घोषित किया है। जिन उम्मीदवारों ने प्रवेश परीक्षा दी है, वे जेएनयू की आधिकारिक वेबसाइट jnuee.jnu.ac.in पर जेएनयू 2020 की जांच कर सकते हैं। परिणामों के साथ-साथ उम्मीदवार एमए, एमएससी और एमसीए कार्यक्रमों के लिए कट ऑफ स्कोर भी देख सकते हैं।

जेएनयू परिणाम 2020 में उम्मीदवार के नाम, उम्मीदवार के नाम, रोल नंबर आदि जैसे विवरण शामिल हैं। जेएनयू 2020 परिणाम पीडीएफ के रूप में जारी किया गया है, जिसमें उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं जो काउंसलिंग राउंड के लिए योग्य हैं।

एनटीए जेएनयू 2020 कट ऑफ न्यूनतम अंक है जो एक उम्मीदवार को जेएनयू 2020 की प्रवेश परीक्षा को उत्तीर्ण करने के लिए होना चाहिए। जेएनयू कट ऑफ 2020 को मंजूरी देने में सक्षम उम्मीदवारों को जेएनयू के संबंधित विभागों में होने वाली काउंसलिंग के लिए आमंत्रित किया जाता है। JNU का कट ऑफ स्कोर MA इकोनॉमिक्स प्रोग्राम के लिए 94 जितना है। विश्व अर्थव्यवस्था में विशेषज्ञता के साथ एमए अर्थशास्त्र कार्यक्रम में एक सीट पाने के लिए, उम्मीदवारों को 91 के जेएनयूईई कट ऑफ स्कोर होना चाहिए।

JNUEE का आयोजन नेशनल टेस्ट एजेंसी (NTA) द्वारा उम्मीदवारों के लिए किया जाता है, जो विभिन्न UG, PG, M. Phil और Ph.D में प्रवेश लेना चाहते हैं। विश्वविद्यालय द्वारा कार्यक्रमों की पेशकश की। परीक्षा कंप्यूटर आधारित मोड में 5 से 8 अक्टूबर तक आयोजित की गई थी। (INDIAONLINE)

57 Days ago

Download Our Free App

Advertise Here