Best for small must for all
Promote your Business

डीयू जाट 2020 अंतिम रैंक सूची की घोषणा की

news

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय ने डीयू जाट 2020 और बोर्ड परीक्षाओं में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों की अंतिम रैंक सूची प्रकाशित की है। रैंक सूची के अनुसार, कैंडिडेट्स के फाइनल स्कोर की गणना "शिफ्ट-एडजस्टेड मार्क" और "बेस्ट 4" के 65:35 भारित माध्य के रूप में की जाती है।

रैंक सूची में निम्नलिखित विवरण शामिल होंगे जैसे कि आवेदन पत्र संख्या, उम्मीदवार का रोल नंबर, उम्मीदवार का नाम, डीयू जाट स्कोर (प्रतिशत में), सर्वश्रेष्ठ चार स्कोर, अंतिम स्कोर, श्रेणी-वार रैंक

इस साल, पैट्रिक गांगुली ने 90.18 स्कोर करके परीक्षा में टॉप किया है। जो उम्मीदवार पात्र हैं, उन्हें 24 अक्टूबर (दोपहर 12 बजे) तक कॉलेज और पाठ्यक्रम द्वारा अपना वरीयता क्रम संपादित करने की अनुमति है। कॉलेज का आवंटन 26 अक्टूबर, 2020 से शुरू किया जाएगा।

DU JAT 2020 को BMS, BBA (FIA), और BA (H) बिजनेस इकोनॉमिक्स में प्रवेश के लिए ऑनलाइन मोड में आयोजित किया गया था। उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए योग्य हैं, वे काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग ले सकेंगे।

योग्य उम्मीदवार कॉलेज और पाठ्यक्रम के लिए वरीयता क्रम को संपादित करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं। उम्मीदवारों को एक कॉलेज पाठ्यक्रम के लिए "नो पसंद" चुनना होगा जिसमें आवेदक प्रवेश पाने की इच्छा नहीं रखता है। (AIR NEWS)

39 Days ago

Download Our Free App

Advertise Here