आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

तमिलनाडु कक्षा 12 के परिणाम घोषित

news

चेन्नई: सरकारी परीक्षा निदेशालय (डीजीई), तमिलनाडु ने टीएन एचएसई (+2) मार्च 2020 परीक्षा आज का परिणाम घोषित किया है। जो छात्र TN HSE / 12 वीं परीक्षाओं के लिए उपस्थित हुए थे, वे परिणाम की आधिकारिक वेबसाइट -results.shiksha और tnresults.nic.in पर जा सकते हैं।

परिणामों की जांच करने के लिए, छात्रों को लॉगिन पैनल में मान्य रोल नंबर दर्ज करना होगा। सबमिट बटन पर क्लिक करने के बाद, परिणाम नए वेबपेज पर दिखाई देगा। पृष्ठ सहेजें और भविष्य के उपयोग के लिए समान डाउनलोड करें।

इससे पहले बोर्ड ने 17 जुलाई, 2020 को लंबित परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है, लेकिन राज्य में कोविद -19 स्थिति के कारण परीक्षा आयोजित नहीं की जा सकी।

तमिलनाडु सरकार ने भी 15 जून को शुरू होने वाली कक्षा 10 की बोर्ड परीक्षा रद्द कर दी। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी ने घोषणा की कि कोविद -19 महामारी के कारण सभी छात्रों को पदोन्नत किया जाएगा। इस साल 12,690 केंद्रों पर नौ लाख से अधिक छात्रों को परीक्षा में शामिल होना था।

समाचार अंकन योजना के अनुसार, कक्षा 10 के छात्रों के लिए, अंक उनके तिमाही और छमाही परीक्षा के प्रदर्शन पर आधारित होंगे। छात्रों को छमाही और त्रैमासिक परीक्षा के अंक और 20% के लिए 80% वेटेज मिलेगा। (INDIAONLINE)

19 Days ago
Advertise Here