आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

दिल्ली हिंसा: आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से ईंट-पत्थर समेत बरामद हुआ पेट्रोल बम का जखीरा!

News

दिल्ली हिंसा मामले में आप पार्षद ताहिर हुसैन बड़ा आरोप लगा हैं। बता दें कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ताहिर हुसैन पर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है। मिश्रा ने आरोप लगया है कि ताहिर हुसैन हिंसा के पीछे है और IB अधिकारी समेत तीन लोगों की हत्या के लिए जिम्मेदार है।

वहीं इस मामले में ताहिर के मकान की छत पर पत्थर और पट्रोल बम मिले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक छत के ठीक नीचे वाले फ्लोर पर पन्नियों में तेजाब भरा मिला है। गौरतलब है कि मृतक IB कर्मचारी अंकित के घर वालों ने आरोप लगाया था कि उसके ऊपर तेजाब भी डाला गया था। इसके साथ ही SSB के दो जवानों पर भी तेजाब डाले जाने की खबर आई थी।

वहीं ताहिर के घर की तीसरी मंजिल से तेजाब और ईंट-पत्थर मिलने से ये जाहिर हो रहा है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में दंगा भड़काने के लिए सुनियोजित साजिश रची गई थी। उधर, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट के जरिए आरोप लगाया है कि, हत्यारा ताहिर हुसैन है। सिर्फ अंकित शर्मा नहीं चार लड़कों को घसीट कर ले गए उनमें से तीन की लाश मिल चुकी हैं।

वीडियो में खुद ताहिर हुसैन नकाबपोश लड़को के साथ, लाठी, पत्थर, गोलियां, पेट्रोल बम लेकर दिख रहा हैं। ताहिर हुसैन लगातार केजरीवाल व AAP के नेताओं से बात कर रहा था। ये भी पढ़े- पाकिस्तान को खरी-खरी सुनाते हुए ट्रंप ने भारत के साथ साइन किया तीन अरब डॉलर का रक्षा सौदा! (SPASHT AWAZ)

31 Days ago

Download Our Free App