Promote your Business

दोषियों को माफी के इंदिरा जयसिंह के सुझाव को निर्भया की मां ने नाकारा

news

एक तरफ जहां निर्भया की मां और पूरा देश 7 साल से उसके आरोपियों को फांसी के फंदे पर लटकता देखने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ SC की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह की एक बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। जहां सीनियर वकील ने निर्भया की मां से माफी देने की अपील की है। इस बयान पर निर्भया की मां ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

सोनबरसा के सोनाबन्दी हाड़ियाकोट मार्ग पर अर्धनग्न अवस्था मे मिला लाश, जांच में जुटी पुलिस

निर्भया की मां ने तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि आखिर इंदिरा जयसिंह मुझे यह सुझाव देने वाली कौन हैं? पूरा देश दोषियों को फांसी चाहता है। उनके जैसे लोगों की वजह से ही रेप पीड़िताओं के साथ न्याय नहीं हो पाता। उन्होंने कहा कि मैं कभी दरिदों को माफी नहीं दूंगी। भगवान आकर कहें कि आशा तुम माफ कर दो, तब भी दरिदों को माफ नहीं करूंगी।

 

बता दें कि शुक्रवार को ही सुप्रीम कोर्ट की सीनियर वकील इंदिरा जयसिंह ने सोनिया गांधी का उदाहरण देते हुए कहा था कि जैसे उन्होंने पति राजीव गांधी के हत्यारों को माफ किया था, वैसा ही निर्भया की मां को भी बड़ा दिल दिखाना चाहिए।

महराजगंज में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध साखू की लकड़ी बरामद!

इस पर निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि विश्वास नहीं होता कि आखिर इंदिरा जयसिंह मुझे ऐसा सुझाव देने की हिम्मत कैसे कर सकती हैं। बीते सालों में सुप्रीम कोर्ट में उनसे कई बार मुलाकात हुई। उन्होंने एक बार भी हालचाल नहीं पूछा और आज वह दोषियों के लिए बोल रही हैं। आगे कहा कि ऐसे लोग रेपिस्टों का समर्थन करके अपनी आजीविका कमाते हैं। इसी के चलते रेप की घटनाएं रुक नहीं रही हैं।

स्पष्ट आवाज़ पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

74 Days ago

Video News

Download Our Free App