आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

पाकिस्तान के रेल मंत्री ने फिर दी जंग की धमकी, कहा- परमाणु युद्ध होगा

News

पाकिस्तान के रेल मंत्री ने एक बार फिर से भारत को परमाणु हमले की धमकी दी है. शेख रशीद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, “मैं 126 दिन धरने में शामिल था, उस वक्त मुल्क के हालात और सरहदी मामलात ऐसे नहीं थे, ये सीरियस थ्रेट है.

इस मुल्क को, यह जंग खौफनाफ हो सकती है. ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होंगी, जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन तक टैंक-तोप चलेंगी या हवाई जहाज के अटैक होंगे. नेवी के गोले चलेंगे.” शेख ने आगे कहा, “नो वे… यह एक एटोमिक वॉर होगा, एक न्यूक्लियर कम एटोमिक वॉर होगा और जिस तरह की जरूरत होगी उस किस्म का असलहा इस्तेमाल करेंगे.”

125-250 ग्राम के परमाणु बम
ये पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशिद ने भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370के जरिये विशेष राज्य का दर्जा खत्म किए जाने के बाद से ही वो चर्चा में आए थे.

रशीद ने कहा था कि पाकिस्तान के पास 125-250 ग्राम के परमाणु बम हैं, जो एक सीमित इलाके को अपना निशाना बना सकते हैं.

युद्ध की तारीखों का किया था ऐलान
इससे पहले रेल मंत्री शेख रशीद ने अक्टूबर-नवंबर महीने में भारत-पाकिस्तान के बीच संभावित युद्ध की घोषणा की थी. इसके बाद भी उनका मज़ाक बना था.

रशीद को लगा था करंट

इस साल अगस्त में सोशल मीडिया में उनका मोदी का नाम लेते ही करंट लगने वाला वीडियो वायरल हुआ था. वो पाकिस्तान में एक रैली में भाषण दे रहे थे.

माइक हाथ में लेकर वो बोले- ‘मोदी हम तुम्हारी नीयतों से वाकिफ हैं.’ इसके बाद शेख राशिद बोले- ‘करंट आ गया. खैर कोई बात नहीं. मेरा खयाल है, करंट आ गया. मोदी इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकता.’ इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. खुद पाकिस्तान के लोग शेख राशिद का मजाक बनाने लगे. (NEWSVIEW MEDIA NETWORK)

220 Days ago

Download Our Free App