आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

पाकिस्तान के विदेश मंत्री कोरोना पॉजिटिव

News

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने पुष्टि की है कि उनका कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है लेकिन वे 'मजबूत और ऊर्जावान' महसूस कर रहे हैं।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को एक ट्वीट में कुरैशी ने कहा कि हल्का बुखार होते ही उन्होंने तत्काल खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया।

ट्वीट में कुरैशी ने लिखा, "मेरा कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव आया है .. मैं मजबूत और ऊर्जावान महसूस करता हूं। मैं घर से ही अपना काम करना जारी रखूंगा .."

बता दें कि पाकिस्तान में कोरोपा प्रसार के बीच सत्तारूढ़ पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सदस्यों सहित कई राजनेता पिछले कुछ महीनों में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जिन प्रमुख राजनेताओं का कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आया है, उनमें नेशनल असेंबली के स्पीकर असद कैसर, सिंध के गवर्नर इमरान इस्माइल, पीपीपी नेता सईद गनी और रेल मंत्री शेख राशिद शामिल हैं। ये सब अब ठीक हो चुके हैं।

जून में पीएमएल-एन के अध्यक्ष शहबाज शरीफ का भी टेस्ट पॉजिटिव आया था।

वहीं बलूचिस्तान के पूर्व गवर्नर सैयद फजल आगा, पीटीआई पंजाब के सांसद शहीन रजा, सिंध के मंत्री गुलाम मुर्तजा बलोच, एमएनए मुनीर खान ओरकजाई और पीटीआई के एमटी जमशेदुद्दिन काकाखेल का कोरोनावायरस के कारण निधन हो गया।

पाकिस्तान में अब तक कोविड-19 के 2,21,896 मामले और 4,551 मौतें दर्ज हो चुकी हैं।

(RTI NEWS)

40 Days ago

Download Our Free App

Advertise Here