आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने दी ईद उल फितर की बधाई

news

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ईद उल फितर के अवसर पर समस्त देशवासियों को ईद की बधाई देते हुए सभी लोगों के स्वस्थ और समृद्ध रहने की कामना की। मोदी ने ट्वीट कर कहा,”ईद उल फितर की बधाई।

यह विशेष अवसर समाज में करुणा, भाईचारे और सद्भाव की भावना को और आगे बढ़ाये। सभी लोग स्वस्थ और समृद्ध रहें।”इससे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ईद की पूर्व संध्या पर रविवार को देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। Eid Mubarak! Greetings on Eid-ul-Fitr. May this special occasion further the spirit of compassion, brotherhood and harmony. May everyone be healthy and prosperous.— Narendra Modi (@narendramodi) May 25, 2020 राष्ट्रपति ने कहा, “यह त्योहार प्रेम, शांति, भाईचारा और सौहार्द की अभिव्यक्ति का त्योहार है।

इस अवसर पर, हम समाज के सबसे कमजोर वर्गों के साथ मिलजुलकर रहने और उनकी देखभाल करने के अपने विश्वास को और पुख्ता करते हैं।” ईद मुबारक! यह त्योहार प्रेम, शांति और भाईचारे का प्रतीक है। ईद पर हमें समाज के जरूरतमंद लोगों का दर्द बांटने और उनके साथ ख़ुशियाँ साझा करने की प्रेरणा मिलती है।

आइए, इस मुबारक मौके पर हम ज़कात की भावना को मजबूत बनाएं और कोविड-19 की रोकथाम के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।— President of India (@rashtrapatibhvn) May 25, 2020 (DASTAK TIMES)

41 Days ago

Download Our Free App

Advertise Here