आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

बिहार में अमित शाह 9 जून को वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे

News

पटना: इस साल के अंत में संभावित विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चुनाव प्रचार का बिगुल अगले सप्ताह फूंकने की तैयारी कर ली है। केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह नौ जून से प्रचार की शुरुआत करेंगे।

बिहार भाजपा अध्यक्ष, संजय जायसवाल ने सोमवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह वीडियो कन्फ्रेंस, फेसबुक लाइव के जरिए एक सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि इस वर्चुअल सभा की पूरी तैयारी कर ली गई है।

जायसवाल ने कहा कि हमारा लक्ष्य इस वर्चुअल सभा में राज्य के 243 विधानसभा क्षेत्रों के कम से कम एक लाख लोगों को शामिल करना है। उन्होंने बताया कि इसके बाद भाजपा अध्यक्ष ज़े पी़ नड्डा फेसबुक लाइव के जरिए दक्षिण बिहार के पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वीडियो कन्फ्रेंसिंग के जरिए उत्तर बिहार के पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनावी रणनीति को लेकर बातचीत करेंगे।

जायसवाल ने नरेंद्र मोदी सरकार पार्ट दो के एक साल पूरा होने पर उन्होंने सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि "केंद्र सरकार के लिए बिहार हमेशा प्राथमिकता में रहा है। बिहार को केंद्र से मिलने वाली हिस्सेदारी से दोगुनी राशि दी जा रही है।

महाराष्ट्र का अपना संसाधन 74 फीसदी है तो केंद्र से 26 फीसदी राशि मिलती है, जबकि बिहार का अपना संसाधन 26 फीसदी तो केंद्र से 74 फीसदी राशि मिलती है।" गोपालगंज हत्याकांड के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "दोषी कोई भी हो, कानून अपना काम करेगा। दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।"

(RTI NEWS)

36 Days ago

Download Our Free App

Advertise Here