बिहार में बाढ़: डिप्टी सीएम सुशील मोदी देख रहे फिल्म, विपक्ष ने साधा निशाना

news

बिहार इस समय बाढ़ से जूझ रहा है, वही बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर फिल्म सुपर-30 देखने का आरोप लग रहा है। इस मामलो पर विपक्ष से राष्ट्रीय जनता दल ने निशाना साधा है। राजद का आरोप है, कि सरकार बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के बजाय फिल्म देखने में अपना में वक्त बर्बाद कर रही है। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में डिप्टी सीएम सुशील मोदी दिख रहे है।

आपको बता दे की बिहार में बाढ़ के कारण अभी तक 60 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। बिहार की मुख्य विपक्षी राजद ने सुशील मोदी के फिल्म देखने को लेकर हमला किया है। मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश सरकार ने फिल्म सुपर-30 को टैक्स फ्री कर दिया था। जिसके बाद अभिनेता ऋतिक रोशन ने आभार जताने के लिए सुशील मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर को ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया।

विपक्ष ने साधा निशाना 
इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उप-मुख्यमंत्री पर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है। यह मुलाकात 16 जुलाई को ऋतिक के सुशील मोदी ने की है। पोस्ट वायरल होने के बाद बुधवार को राजद ने मौजूदा सरकार, भाजपा और सुशील मोदी पर पर सवाल उठाए गए। राजद ने ट्विटर में लिखा की, “बिहार में भयावह बाढ़ के चलते लोग त्राहिमाम कर रहे है और बेशर्म उपमुख्यमंत्री बीजेपी के सभी विधायकों, मंत्रियों के साथ पटना में फ़िल्म देख रहे है। पत्रकारों के पूछने पर नंगे विधायक/मंत्री कह रहे है बाढ़ आयी तो क्या खाना-पीना और फ़िल्म देखना छोड़ दे? जनता मरे तो मरे..” ।

 

The post बिहार में बाढ़: डिप्टी सीएम सुशील मोदी देख रहे फिल्म, विपक्ष ने साधा निशाना appeared first on SpashtAwaz.

(SPASHTAWAZ NEWS)

147 Days ago