आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

भारत रक्षा मंच की असम प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग

By CJ Sandeep Gupta

news

भारत रक्षा मंच ,असम प्रदेश की बैठक जो वीडियो कान्फ्रेन्स के माध्यम के द्वारा , आज दोपहर 3:00 बजे से वंदेमातरम और भारत माता की जय हो के साथ शुरू हुई और 4:10 पर संपन्न हुई ! जिसमें तत्कालीन स्थिति में देश और प्रदेश की स्थिति कैसी रहेगी इस पर विशेष रूप से विचार विमर्श हुआ .और सारे जितने भी महानुभाव उपस्थित हुए उन्होंने अपने अपने विचार रखें !

और सेवा कार्य में जो भी भारत रक्षा मंच की योगदान रही , उनके माध्यम से या, उनके क्षेत्र में भारत रक्षा मंच के माध्यम से इस कोराना महामारी काल में जो गरीब लोग हैं , जो दिहाड़ी मजदूर , जो हिंदू मजदूर हैं, जो मंदिर के पुजारी हैं , जिनकी आर्थिक स्थिति बहुत ही खराब है उनके बीच में भारत रक्षा मंच का कार्य कैसे रहा, इस पर बृहत वर्णन हुई !

केन्द्र सरकार के द्वारा आत्म निर्भर भारत अभियान का स्वागत किया गया जिसमे स्वदेशी वस्तुओं पर जोर दिया गया है जोकि बहुत सरहानीय है साथ ही साथ, इस बैठक के माध्यम से भावी कार्यक्रमों को देखते हुए यह समय तय किया गया कि , आने वाले 28 मई को स्वर्गीय वीर सवारकर के पुण्यतिथि पर भारत रक्षा मंच द्वारा हर जिले स्तर पर , हर जगह पर ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यक्रम किया जाए ! उनकी पुण्य तिथि को मनाई जाए ! आने वाले 27 जून को भारत रक्षा मंच की स्थापना दिवस है !

इसलिए यह भी विषय रखी गई की स्थापना दिवस के अवसर पर एक भव्य कार्यक्रम गुवाहाटी के अंदर मनाई जाए. और साथ-साथ , देश के प्रत्येक जिला केंद्रों में भी इससे बड़े कार्यक्रम को सफल बनाने का प्रयास किया जाए .

इस पर किस तरीके से क्या गतिविधियां रहेंगी इसके लिए अगली बैठक के अगले रविवार 17 तारीख को 2:00 बजे दोपहर से होना सुनिश्चित हुआ है ! आज के इस बैठक का अध्यक्षता राष्ट्रीय संगठन मंत्री माननीय सूर्यकांत केलकर जी गुरु जी द्वारा किया गया .

इस बैठक का संचालन राष्ट्रीय मंत्री श्री नीरज श्रीवास्तव जी द्वारा किया गया ! जिस में मुख्य रूप से उपस्थित रहे सुजीत पाठक राष्ट्रीय संपर्क प्रमुख , बमनदेव प्रांत महासचिव , अंजनज्योति प्रांत कार्यालय मंत्री , माल्या जी , रत्ना जी महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष!

पवन जी, निर्मल वर्मा जी , दीपक पांडे जी संतोष वैद्य जी, पत्रकार एवं उपाध्यक्ष असम , शिव शंकर कुंडू जी, सुब्रो, अंजूमा जी , संदीप गुप्ता मीडिया प्रभारी मेरठ प्रातीय,इन सब लोगों ने बैठक में उपस्थिति दर्ज कराई !!भारत माता की जय हो के साथ बैठक का समापन हुआ संदीप गुप्ता मीडिया प्रभारी मेरठ प्रांतीय (INDIAONLINE)

Download Our Free App