आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

मिजोरम कक्षा 12 का परिणाम आज दोपहर 12 बजे घोषित किया जाएगा, अब विवरण देखने के लिए यहां क्लिक करें

news

आइजोल: मिजोरम बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन ने आज MBSE HSSLC परिणाम 2020 घोषित किया है। परिणाम दोपहर 12 बजे घोषित किया गया है। बोर्ड के सचिव लालथांगबिका ने एक प्रमुख दैनिक को सूचित किया है, “कुल 12,324 छात्र जो एचएसएसएलसी परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे मंगलवार को अपना परिणाम प्राप्त करेंगे। संपूर्ण मेरिट सूची एक ही वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

जो छात्र इसके लिए उपस्थित हुए हैं वे अपना परिणाम mbse.edu.in पर परिणाम की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

ऑनलाइन स्कोर की जांच कर सकते हैं। पृष्ठ पर आवश्यक लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें। परिणाम नए पृष्ठ पर दिखाई देगा, पृष्ठ को सहेजें, और भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की एक प्रति रखें।

कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण, कला, विज्ञान और वाणिज्य के लिए कक्षा 12 के छात्रों के लिए शेष परीक्षाएं 1 से 3 जुलाई, 2020 के बीच आयोजित की गईं। इसके साथ ही, अर्थशास्त्र, समाजशास्त्र, रसायन विज्ञान, में लंबित परीक्षाओं के लिए लगभग 7,026 छात्र उपस्थित हुए। कंप्यूटर विज्ञान, और गृह विज्ञान। उचित सामाजिक दूर करने के उपायों पर विचार करने के बाद परीक्षा आयोजित की गई थी।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि कंपार्टमेंट परीक्षा के परिणाम कल जारी किए जाएंगे। इस साल कम्पार्टमेंट परीक्षा के लिए कुल 143 छात्र उपस्थित हुए।

परीक्षा के बारे में सभी नवीनतम जानकारी प्राप्त करने के लिए, परिणाम की आधिकारिक वेबसाइट results.shiksha पर जाएँ (INDIAONLINE)

30 Days ago

Download Our Free App

Advertise Here