यूपीपीएससी आरओ एआरओ प्री रिजल्ट : इंतजार बढ़ा आरओ-एआरओ प्री के रिजल्ट का

News

यूपीपीएससी आरओ एआरओ प्री रिजल्ट: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की आरओ-एआरओ प्री 2016 परीक्षा का परिणाम और लटकने के आसार हैं।

इस परीक्षा के पेपर लीक प्रकरण पर सीबीसीआईडी की जांच रिपोर्ट के खिलाफ हुई याचिका पर सोमवार को लखनऊ के सिविल जज जूनियर डिविजन क्षितिज पांडेय की कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई की अगली तिथि 3 सितंबर तय कर दी गई है।

यह याचिका आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने दायर की है। इसके जरिए उन्होंने जांच रिपोर्ट का यह कहते हुए विरोध किया है कि विवेचना में कई गंभीर खामियां हैं। कई बिंदुओं पर विवेचना न कर यह गलत निष्कर्ष निकाला गया है कि पेपर लीक के ठोस साक्ष्य नहीं मिले।

27 नवंबर 2016 को हुई परीक्षा के दौरान लखनऊ के एक सेंटर से पेपर लीक होने का आरोप लगाते हुए अमिताभ ठाकुर ने ही हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी।

कोर्ट ने पेपर लीक की जांच सीबीसीआईडी को सौंपी थी। सीबीसीआईडी ने पिछले दिनों अपनी अंतरिम रिपोर्ट सौंपी थी। इस रिपोर्ट के आधार पर आयोग परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी कर परिणाम घोषित करने की तैयारी कर रहा था कि अमिताभ ठाकुर ने प्रोटेस्ट याचिका दायर कर दी।

उन्होंने आयोग के सचिव को पत्र भेज परिणाम जारी न करने का आग्रह किया था। आयोग के अफसर 19 अगस्त को होने वाली सुनवाई का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब यह इंतजार 3 सितंबर तक के लिए बढ़ गया है।

The post UPPSC RO ARO Pre Result : इंतजार बढ़ा आरओ-एआरओ प्री के रिजल्ट का appeared first on Everyday News. (EVERYDAY NEWS)

Download Our Free App