राष्ट्रपति कोविंद ने लता मंगेशकर से उनके घर पर की मुलाकात

news

मुंबई। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मशहूर गायिका और भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर से रविवार को दक्षिण मुंबई में उनके घर में मुलाकात की और उन्हें अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दीं।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात के बाद दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने कहा कि राष्ट्रपति के आने से वह बेहद सम्मानित महसूस कर रही हैं। लता मंगेशकर ने रविवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह राष्ट्रपति के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं।

उन्होंने टि्वटर पर लिखा, ‘लता मंगेशकर जी से मुंबई में उनके आवास पर मिलकर प्रसन्न हूं। उन्हें अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं दीं। भारत का गौरव लता जी ने अपने भावपूर्ण मधुर संगीत से हमारी जिंदगियों में मिठास भर दी। वह अपनी सादगी और इनायत से हमें प्रेरित करती रही हैं।’

इसके जवाब में 89 वर्षीय गायिका ने ट्वीट किया, ‘‘नमस्कार, हमारे देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी जब आत्मीयता से आए और मेरे आवास पर मुझसे मुलाकात की तो मैंने काफी सम्मानित महसूस किया। मैं आभारी हूं। सर, आपने हमें गौरवान्वित किया।’’

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “नमस्कार, आज भारत के राष्ट्रपति आदरणीय श्री रामनाथ कोविंद जी, उनकी पत्नी श्रीमती सविता कोविंद जी और कन्या स्वाति कोविंद जी तथा महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव जी और उनकी पत्नी विनोदा राव जी और महाराष्ट्र के शिक्षामंत्री श्री विनोद तावडे जी ने हमारे घर आकर हमें कृत-कृत किया।”

कोविंद राज भवन में भूमिगत ‘बंकर म्यूजियम’ का उद्घाटन करने शहर में आए हुए थे।

The post राष्ट्रपति कोविंद ने Lata Mangeshkar से उनके घर पर की मुलाकात appeared first on Legend News.

(LEGEND NEWS)

Download Our Free App