वरिष्‍ठ भाजपा नेता, पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री अरूण जेटली का पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ अन्तिम संस्‍कार

news

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री अरूण जेटली का आज नई दिल्‍ली में पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ अन्तिम संस्‍कार कर दिया गया।

विभिन्‍न राजनीतिक दलों के नेताओं, पार्टी कार्यकर्ताओं और हजारों प्रशंसकों की मौजूदगी में श्री जेटली के पुत्र रोहन ने अन्तिम संस्‍कार की क्रियाओं को सम्‍पन्‍न किया। इस अवसर पर उपराष्‍ट्रपति एम वेंकैया नायडू, भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी, पार्टी अध्‍यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह, केन्‍द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, निर्मला सीतारामन, स्‍मृति ईरानी और रविशंकर प्रसाद तथा कांग्रेस नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और कपिल सिब्‍बल तथा अन्‍य गणमान्‍य व्‍यक्ति उपस्थित रहे। महाराष्‍ट्र, गुजरात, कर्नाटक, बिहार, उत्‍तराखंड और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री भी अन्तिम संस्‍कार के समय मौजूद थे।

इससे पहले श्री जेटली का पार्थिव शरीर भाजपा मुख्‍यालय में रखा गया जहां उन्‍हें उनके प्रशंसकों और समर्थकों ने अन्तिम विदाई दी। पार्टी मुख्‍यालय से श्री जेटली का पार्थिव शरीर फूलों से सजी एक तोप गाड़ी में रखकर निगमबोध घाट लाया गया। श्री जेटली का कल नई दिल्‍ली के एम्‍स में निधन हो गया था। (AIR NEWS)

Download Our Free App