आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

सभी राजनीतिक दलों ने शीतकालीन सत्र सुगमतापूर्वक चलाने में सहयोग का आश्‍वासन दिया

news

संसद के शीतकालीन सत्र से पहले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नई दिल्ली में सर्वदलीय बैठक की। संसद का शीतकालीन सत्र सोमवार से शुरू होकर 13 दिसम्‍बर तक चलेगा। बैठक के बाद लोकसभा अध्‍यक्ष ने संवाददाताओं को बताया कि सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने सदन के कामकाज को सुगमता पूर्वक चलाने में सहयोग का आश्‍वासन दिया है। उन्‍होंने कहा कि विपक्ष जो भी मुद्दा उठायेगा, कार्य मंत्रणा समिति में विचार विमर्श के बाद उस पर चर्चा की अनुमति दी जाएगी।

हम सब मिलकर कोशिश करें कि‍ सदन सुचारू रूप से चले, व्‍यवस्‍थ‍ित चले, अच्‍छी वाद-विवाद हो, चर्चा हो। जनता के मुद्दे यहां पर उठाये जाएं और सभी राजनीतिक दलों ने विश्‍वास दिलाया है कि हम सब मिलकर सबकी सहमति से ठीक से चलाने का प्रयास करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद पटेल, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी, डी एम के नेता टी आर बालू और तृणमूल कांग्रेस के नेता सुदीप बंधोपाध्‍याय तथा अन्‍य नेताओं ने बैठक में हिस्‍सा लिया।

राज्‍यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने ऊपरी सदन में विभिन्‍न दलों के नेताओं की कल बैठक बुलाई है। सरकार ने भी सत्र से पहले कल ही सर्वदलीय बैठक बुलाई है। (AIR)

237 Days ago

Download Our Free App

Advertise Here