गोरखपुर महोत्सव में छाएगी अनोखी प्रतियोगिता, सबसे ज्यादा गोलगप्पे खाने वाली महिला बनेगी विजेता

news

गोरखपुर। 11 से 17 जनवरी के बीच शुरु होने वाले गोरखपुर महोत्सव को लेकर खुमारी अभी से छा गई है। पूरे गोरखपुर में इस महोत्सव की धूम है। गोरखपुर महोत्सव सदैव अपनी अनूठी प्रतियोगिताओं के लिए चर्चित रहा है। इस बार भी गोरखपुर महोत्सव में कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। गोरखपुर महोत्सव में स्कूली बच्चों से लेकर सेल्फी प्रेमियों तक के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया है। गोरखपुर महोत्सव में महिलाओं के लिए भी महिला समिति द्वारा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

गोरखपुर महोत्सव महिला समिति ‘अभिव्यक्ति’ में अधिकारियों के साथ विश्वविद्यालय व डिग्री कॉलेज की महिला प्रोफेसर और जिसे की विभिन्न क्लबों से संबधित महिला सदस्य हैं। इस कड़ी में महिलाओं की पंसद को देखते हुए उनके लिए विशेष प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। गोरखपुर महोत्सव में महिलाओं के लिए 1 मिनट में सर्वाधिक गोलगप्पे खाने की प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। जिसके तहत 1 मिनट में सबसे ज्यादा गोलगप्पे खाने वाली महिला को पुरस्कृत किया जाएगा।

11 से 12 जनवरी के बीच गोरखपुर महोत्सव के कला संकाय में 2 बजे से कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा जिसमें 18 वर्ष या उससे अधिक की महिलाएं प्रतियोगिताओं में शामिल होकर विजेता बन सकती हैं। प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए नियम निर्धारित हैं। इसके साथ ही 12 जनवरी को 2 बजे फूड विदाउट फायर यानि आग के बिना प्रयोग किए कोई व्यंजन बनाने की प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। महिलाओं के लिए इस बार गोरखपुर महोत्सव में बहुत कुछ खास है जिसका वो आनंद उठा सकती हैं। (INDIAONLINE.IN)

Download Our Free App