A part of Indiaonline network empowering local businesses
Chaitra Navratri

सलमान की आवाज़ में ‘दबंग 3’ का सबसे रोमांटिक गाना हुआ रिलीज

news

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान फिर एक बार चुलबुल पांडेय का किरदार निभाने को तैयार हैं एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग3 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। ऐसे में इस फिल्म के गाने एक के बाद एक यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं।

इस फिल्म का चौथा गाना ‘आवारा भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को सलमान अली और मुस्कान ने अपनी आवाज़ दी है। ये गाना सभी को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि फिल्म के सभी गाने के सिर्फ ऑडियो रिलीज किये गए हैं। ऐसे में लोग गाने के वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म की बात करे तो फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और उनके साथ साई मांजेरकर अहम किरदार निभाते नज़र आएंगे।

फिल्म के निर्देशक पॉपुलर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा है जिन्होंने इस फिल्म को बाकि सीक्वेल से हट कर बनाया है। फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमा घरो में आ जाएगी जिसके चलते फैन्स की उत्सुकता बढ़ती दिखाई दे रही है।

बता दें कि इस फिल्म के साथ सलमान फिल्म राधे की तैयारियों में भी काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। और साथ ही इन दिनों वो कई प्रोजेक्ट और फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। साथ ही छोटे परदे के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस को भी होस्ट कर रहे है।

 

The post Dabangg 3 Awara Song: सलमान की आवाज़ में ‘दबंग 3’ का सबसे रोमांटिक गाना हुआ रिलीज appeared first on Spasht Awaz.

(SPASHT AWAZ)

1615 Days ago