आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

2020 में TBSE 10 वीं का परिणाम घोषित

News

दिसपुर: त्रिपुरा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन ने आज अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर टीबीएसई मध्यमिक परिणाम 2020 की घोषणा की है। त्रिपुरा 10 वीं परिणाम के साथ, टीबीएसई ने त्रिपुरा मदरसा अलीम परिणाम 2020 भी जारी किया है। परिणाम सुबह 9: 45 बजे घोषित किए गए हैं। परिणामों की जाँच करने के लिए, परिणाम की आधिकारिक वेबसाइट results.shiksha पर जाएँ।

सबमिट बटन पर क्लिक करने के बाद उम्मीदवारों को अपना रोल नंबर दर्ज करना होगा। परिणाम एक नए पृष्ठ पर दिखाई देगा, पृष्ठ को सहेजें और भविष्य के संदर्भ के लिए उसी का प्रिंटआउट लें।

उनके परिणामों के अनुसार, इस साल कुल 69.49 प्रतिशत छात्र मध्यमा 10 वीं की परीक्षा में पास हुए। नेताजी सुभाष विद्यानिकेतन के दीपनारायण देबनाथ ने इस साल 488 अंकों के साथ मध्यमा परीक्षा में टॉप किया है।

मेघा शर्मा, त्रिशाश्री दीवान, अभिराज पॉल ने 487 अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया और कुल चार छात्रों ने 483 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

परीक्षा 3 मार्च से दो खंडों में आयोजित की गई थी, अर्थात् पुराने और नए पाठ्यक्रम में, हालांकि, कोरोनोवायरस प्रेरित लॉकडाउन के कारण इसे बीच में बाधित कर दिया गया था। (INDIAONLINE)

41 Days ago

Video News

Download Our Free App

Advertise Here