AFCAT 2 2019 एडमिट कार्ड जारी, अभी डाउनलोड करें!

news

नई दिल्ली: भारतीय वायु सेना (IAF) ने AFCAT 2 2019 परीक्षा के लिए परीक्षा तिथि की घोषणा कर दी है। अधिसूचना के अनुसार लिखित परीक्षा अब 25 सितंबर, 2019 को आयोजित की जानी है।

उम्मीदवार IAF की आधिकारिक साइट afcat.cdac.in से भी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, लिंक पर क्लिक करें, "उम्मीदवार लॉगिन" और "AFCAT 02/2019 - CYCLE" विकल्प चुनें।

लॉगिन पेज में कंट्रोल पैनल में आवश्यक लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें और विकल्प एडमिट कार्ड पर क्लिक करें। नए वेबपेज पर एडमिट कार्ड दिखाई देगा। पृष्ठ को सहेजें और भविष्य के संदर्भ के लिए उसी से न्यूनतम 2 प्रिंट लें।

उम्मीदवारों को दो समान दो आकार की तस्वीर और पहचान पत्र (आधार कार्ड या पैन कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस या किसी अन्य सरकारी प्रमाणित पहचान प्रमाण) के साथ एक एडमिट कार्ड की एक प्रति ले जानी चाहिए।

योग्य उम्मीदवारों को एएफएसबी साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा और जिन उम्मीदवारों ने ग्राउंड ड्यूटी (तकनीकी) शाखा का विकल्प चुना है उन्हें इंजीनियरिंग नॉलेज टेस्ट या ईकेटी के लिए उपस्थित होना होगा।

परीक्षा के सभी चरणों को उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों को स्थायी आयोग और लघु सेवा आयोग के तहत भारतीय वायु सेना में फ्लाइंग और ग्राउंड ड्यूटी (तकनीकी और गैर-तकनीकी) शाखाओं में ग्रुप ए राजपत्रित अधिकारियों के रूप में सूचीबद्ध किया जाएगा। (INDIAONLINE)

Download Our Free App