ISI कोलकाता प्रवेश 2020 के लिए आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू हो रही है

News

कोलकाता: भारतीय सांख्यिकी संस्थान (आईएसआई) कोलकाता ने ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आईएसआई कोलकाता को सत्र 2020- 21 के लिए आज ऑनलाइन शुरू कर दिया है। आवेदन पत्र को डिग्री और डिप्लोमा कार्यक्रमों के साथ-साथ जूनियर रिसर्च फैलोशिप में प्रवेश के लिए जारी किया गया है। परीक्षा में आवेदन करने के लिए ISI कोलकाता की आधिकारिक वेबसाइट isical.ac.in पर क्लिक करें।

परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च 2020 है। परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए, उस अधिसूचना पर क्लिक करें, जिसमें लिखा गया है कि "प्रत्येक कार्यक्रम के अनुसार उल्लेखित स्टाइपेंड / फैलोशिप न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता को पूरा करने के लिए योग्य उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध होगा।" चयन प्रक्रिया न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता को पूरा करने के लिए संस्थान द्वारा लिखित लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर आधारित होगी।

अनारक्षित (सामान्य) श्रेणी के सभी पुरुष आवेदकों के लिए आवेदन शुल्क 1250 रुपये का आवेदन शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता है। अनारक्षित (सामान्य) श्रेणी में सभी महिला आवेदकों को 750 रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता है। आवेदन शुल्क आरक्षित (ओबीसी-एनसीएल / एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी) श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 625 रुपये है। (INDIA ONLINE)

13 Days ago

Download Our Free App