आपकी जीत में ही हमारी जीत है
Promote your Business

DU में असिस्टेंट प्रोफेसर के 71 पद रिक्‍त, आवेदन आमंत्रित

news

दिल्ली यूनिवर्सिटी DU के कई कॉलेज में स्थाई और अस्थाई आधार पर शिक्षकों के पद भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। कुछ पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख नजदीक है इसलिए आपके पास अभी भी आवेदन के लिए समय है। यहां हम आपको डीयू में निकले इन्हीं पदों की जानकारी दे रहे हैं।

दिल्ली के अलग-अलग कॉलेज में निकले इन पदों के लिए आवेदन आप दिल्ली यूनिवर्सिटी DU की ऑफिशल वेबसाइट du.ac.in पर कर सकते हैं। दिल्ली के जानकी देवी मेमोरियल कॉलेज के विभिन्न डिपार्टमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर के 71 स्थाई पदों को भरने के लिए आवेदन मंगाए गए हैं।

बता दें कि इस कॉलेज में एड हॉक आधार पर भी शिक्षकों के खाली पड़े पदों को भरने की प्रक्रिया जारी है। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख 4 जनवरी थी, जिसे आगे बढ़ा कर 18 जनवरी 2020 कर दिया गया है। इसके अलावा दिल्ली विश्वविद्यालय DU में गणित की गेस्ट फैकल्टी के लिए आवेदन मंगाए गए हैं।

इन पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख 13 जनवरी 2020 है। आवेदन मेल आईडी head@maths.du.ac.in पर सीधे भेजे जा सकते हैं। इसके लिए नोटिफिकेशन जारी किए जा चुके हैं। इसके अलावा दिल्ली के भारती कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 40 स्थाई पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख 1 फरवरी 2020 है। यह कॉलेज दिल्ली के जनकपुरी में स्थित है।

इसके अलावा दिल्ली विश्वविद्यालय DU में केमिस्ट्री, इकोनॉमिक्स और कई विदेशी भाषाओं के लिए गेस्ट फैकल्टी की जरुरत है जिसकी पूरी डीटेल आप डीयू की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। (LEGEND NEWS)

202 Days ago

Download Our Free App

Advertise Here