JPSC 2019 संयुक्त इंजीनियरिंग प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी

news

रांची: झारखंड लोक सेवा आयोग ने कंबाइंड इंजीनियरिंग सर्विसेज 2019 भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। इच्छुक उम्मीदवार, जिन्होंने इसके लिए आवेदन किया है, वे अपना प्रवेश पत्र परिषद की आधिकारिक वेबसाइट jpsc.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

प्रारंभिक परीक्षा 19 जनवरी 2020 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा दो सत्रों में आयोजित की जाएगी अर्थात् पहला सत्र सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक और दूसरा सत्र दोपहर 2.00 बजे से शाम 4.00 बजे तक होगा।

भर्ती अभियान का संचालन 542 सिविल इंजीनियरों और 95 मैकेनिकल इंजीनियरों के लिए किया जा रहा है। प्रारंभिक परीक्षाओं को पास करने के बाद, उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होना पड़ता है और अंतिम परीक्षा में व्यक्तित्व परीक्षा शामिल होती है।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, एडमिट कार्ड के सीधे लिंक पर क्लिक करें, एक नया लॉगिन पेज दिखाई देगा। लॉगिन में, पैनल पेज पर पहुंचने के लिए अपना पंजीकरण नंबर, जन्म तिथि और आवश्यक कैप्चा कोड दर्ज करें। इसके बाद एडमिट कार्ड पेज पर दिखाई देगा, पेज को सेव करें और उसी का प्रिंट आउट लें।

एडमिट कार्ड में बताए गए सभी विवरणों को सत्यापित करें। एडमिट कार्ड में किसी भी प्रासंगिक परिवर्तन को ठीक करने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर तुरंत संपर्क करना चाहिए। (INDIA ONLINE)

9 Days ago