A part of Indiaonline network empowering local businesses
Chaitra Navratri

MAH CET MBA आवेदन फॉर्म 2020 अंतिम तिथि आज बढ़ा दी गई है, आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें

News

मुंबई: स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट, महाराष्ट्र ने एमएएच सीईटी एमबीए 2020 के लिए आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। अधिसूचना के अनुसार, इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन फॉर्म 22 फरवरी 2020 तक जमा कर सकते हैं।

आवेदन पत्र भरने से पहले, उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना होगा कि उन्होंने एमएएच सीईटी एमबीए 2020 की पात्रता मानदंड की जांच की है, जो कि एमएएच सीईटी की आधिकारिक वेबसाइट info.mahacet.org पर उपलब्ध है।

एमएएच सीईटी एमबीए 2020 के लिए एडमिट कार्ड 1 मार्च, 2020 से ऑनलाइन उपलब्ध होगा, और परीक्षा 14 और 15 मार्च, 2020 को आयोजित की जाएगी। जो छात्र परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे मार्च को ऑनलाइन अपने स्कोर की जांच 31, 2020 कर सकते हैं।

परीक्षा के लिए आवेदन कैसे करें:

होमपेज पर उल्लिखित नया पंजीकरण ’टैब पर क्लिक करके अपना नाम ऑनलाइन पंजीकृत करें। स्क्रीन पर ’महत्वपूर्ण बिंदु नोट किए जाने वाले पॉप-अप संदेश दिखाई देंगे। बिंदुओं को ध्यान से पढ़ें और ’जारी रखें’ बटन पर क्लिक करें।

सभी आवश्यक विवरण भरें, और अगला ’बटन पर क्लिक करने के बाद सभी आवश्यक दस्तावेजों और तस्वीरों को अपलोड करें। सभी भरे हुए विवरणों की जांच करें और अपेक्षित एमएएच सीईटी 2020 आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

संक्षेप में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, MAH CET MBA 2020 की आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org पर क्लिक करें। (INDIA ONLINE)

1517 Days ago