Best for small must for all

MHT CET 2020 परिणाम सप्ताह के अंत तक घोषित किए जाएंगे

news

स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र ने MHT CET परिणाम 2020 परीक्षा परिणाम के बारे में एक नई अधिसूचना जारी की है। घोषणा के अनुसार, परिणाम 28 नवंबर, 2020 को घोषित किया जाएगा।

जो उम्मीदवार इसके लिए उपस्थित हुए हैं वे अपना परिणाम परिषद की आधिकारिक वेबसाइट mhtcet2020.mahaonline.gov.in पर देख सकते हैं। स्कोरकार्ड ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को अपने उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करके आधिकारिक पोर्टल पर लॉग इन करना होगा।

एमएचटी सीईटी 2020 के परिणाम में परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त स्कोरकार्ड और प्रतिशताइल शामिल होंगे। अधिकारियों ने कई सत्रों में MHT CET 2020 का आयोजन किया है, उम्मीदवारों के स्कोर और रैंक निर्धारित करने के लिए एक मानकीकृत प्रक्रिया का पालन किया जाएगा।

CET सेल महाराष्ट्र ने पहले ही 10 नवंबर को PCM और PCB के लिए MHT CET 2020 उत्तर कुंजी जारी कर दी है और उम्मीदवारों को उत्तर कुंजी के खिलाफ 10 नवंबर से 12 तक आपत्तियां देने की अनुमति दी गई थी। अधिकारियों द्वारा जारी सूचना के अनुसार, 791 नंबर 180 यूनिक प्रश्न आईडी सहित आपत्तियां प्राप्त की गईं। (INDIAONLINE)

66 Days ago

Download Our Free App

Advertise Here