A part of Indiaonline network empowering local businesses
Chaitra Navratri

इटैलियन ओपन टेनिस प्रतियोगिता के सिंगल्स सेमीफाइनल मैच आज खेले जाएंगे

News

इटैलियन ओपन टेनिस के महिला सिंगल्‍स सेमीफाइनल में, रोमानिया की सिमोना हालेप का मुकाबला स्‍पेन की गारबाइन मुगुरूजा से होगा। आज ही दूसरे सेमीफाइनल में, चेक गणराज्‍य की करोलीना प्लिस्‍कोवा का सामना अपने ही देश की मार्केटा वॉन्‍ड्रूसोवा से होगा।

सिमोना हालेप कजाजिस्‍तान की यूलीया पुतिनसेवा को हराकर और प्लिस्‍कोवा बेल्जियम की एलिस मर्टेन्‍स को पराजित कर सेमीफाइनल में पहुंची हैं। मुगुरूजा ने अमरीका की विक्‍टोरिया अजारेंका को और वॉन्‍ड्रूसेवा ने एलिना स्वितोलीना को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है।

पुरुष सिंगल्‍स में नौ बार यह प्रतियोगिता जीत चुके राफेल नडाल अर्जेंटीना के डिएगो स्‍वार्जमैन से क्‍वार्टर फाइनल में हार गए हैं। सेमीफाइनल में स्‍वार्जमैन का मुकाबला कनाडा के डेनिस शापोवालोव से होगा।

विश्‍व नंबर एक नोवाक जोकोविच ने जर्मनी के डोमनिक कूफर को हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली, जहां उनका मुकाबला नॉर्वे के कैस्‍पर रूड से होगा। रूड इटली के मैटियो बेरेतिनी को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचे हैं। ये दोनों सेमीफाईनल भी आज खेले जायेंगे।

इससे पहले, पुरुष डबल्‍स मुकाबले में भारत के रोहन बोपन्‍ना और कनाडा के शापोवालोव की जोड़ी क्‍वार्टर फाइनल में फ्रांस के जेरेमी चार्डी और फैब्रिस मार्टिन की जोड़ी से हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई। (AIR NEWS)

1304 Days ago